Home Random बेटे ने बनाई मां की ऐसी तस्वीर, सैकड़ों लोगों के सामने शर्म से पानी-पानी हुई महिला

बेटे ने बनाई मां की ऐसी तस्वीर, सैकड़ों लोगों के सामने शर्म से पानी-पानी हुई महिला

by GwriterP

एक माँ के लिए यह बहुत गर्व की बात होती है जब उसके छोटे बच्चे उसके लिए कार्ड बनाते हैं या ड्रा करते हैं। लेकिन एक मां के लिए अपने बेटे द्वारा बनाई गई ऐसी ड्राइंग शर्म की बात बन गई। नर्सरी में पढ़ने वाले इस बच्चे ने न सिर्फ अपनी मां की अजीबोगरीब तस्वीर बनाई, बल्कि स्कूल असेंबली में स्टूल पर खड़े होकर पूरे स्कूल को वह तस्वीर भी दिखाई.

महिला ने कहा कि मेरी ऐसी तस्वीर देखकर मुझे शर्म आ रही थी। मुझे लगा कि यह भूमि मुझे इसी क्षण निगल लेगी। तस्वीर में मां को दिखाया न्यूड मिरर यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, निक्की ब्रिटन नाम की इस महिला ने कहा, ‘मेरी नन्ही पिकासो ने मेरी एक तस्वीर बनाई जिसमें उसने मेरे भूरे बाल बनाए, मेरे चेहरे पर बड़ी मुस्कान बिखेरी और मेरे पैरों में जूते डाल दिए। इन जूतों के अलावा मेरे शरीर पर और कुछ नहीं था। उसने कपड़े भी नहीं बनाए।

सभा में दिखाए जाने से पहले जब मैंने तस्वीर देखी, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और मेरे पास इतना समय नहीं था कि मैं उसमें कपड़े रंग सकूं।’ निक्की ने आगे कहा कि मुझे नहीं पता कि उसकी टीचर के दिमाग में क्या चल रहा होगा जब उसने मुझे ऐसी तस्वीर दिखाई। कम से कम जूते तो थे जब निक्की ने इस मामले को सोशल मीडिया पर शेयर किया तो एक शख्स ने लिखा- ‘कम से कम तुमने जूते तो पहने थे तो पूरी तरह से बिना कपड़ों के नहीं थे.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आपको वह फोटो फ्रेम करवानी चाहिए।’

Related Articles

Leave a Comment