Home Trending सेल्फी लेने की कोशिश में सोशल मीडिया स्टार 160 फीट की ऊंचाई से गिरी

सेल्फी लेने की कोशिश में सोशल मीडिया स्टार 160 फीट की ऊंचाई से गिरी

by GwriterP

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स ने भले ही कई लोगों की जिंदगी को आसान बना दिया हो, लेकिन टिकटॉक, इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर मशहूर होने की चाहत में लोग कई बार लापरवाह हो जाते हैं और उन्हें इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला तुर्की की टिकटॉक स्टार कुबरा डोगन के साथ।

23 साल की कुबरा अपनी 16 साल की चचेरी बहन से मिलने इस्तांबुल में फैमिली अपार्टमेंट गई थी। मुलाकात के बाद दोनों ने तय किया था कि छत पर चढ़कर टिकटॉक के लिए कंटेंट तैयार करेंगे। चूंकि कुबरा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं, इसलिए उन्हें यह आइडिया काफी पसंद आया। कुबरा ने छत पर चढ़ने के बाद ग्रे प्लास्टिक कवर पर पैर रखा था। हालांकि कुब्रा के पैर लगते ही यह प्लास्टिक कवर फट गया और वह 160 फीट नीचे गिर गई।

इस घटना के बाद कुब्रा बहुत घबराई हुई थी और वह फौरन अपने घरवालों को इस घटना की जानकारी देने के लिए नीचे चली गई. इसके बाद आपातकालीन सेवा को फोन किया गया और कुछ मिनट बाद पैरामेडिक्स की टीम मौके पर पहुंच गई। हालांकि इलाज के लिए ले जाते समय कुबरा की मौत हो गई। गौरतलब है कि गिरने से पहले दोनों कजिन्स ने खूब वीडियो बनाया था और तस्वीरें भी क्लिक कराई थीं। कुबरा के साथ यह हादसा सूर्यास्त के बाद शाम करीब साढ़े सात बजे हुआ। इस मामले में उनके चाचा का कहना है कि वह इस मामले में इस छत के ठेकेदार पर मुकदमा करने जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि इस छत को लेकर बहुत अधिक सावधानी बरती गई है और वे इस ठेकेदार को किसी भी हाल में बख्शने नहीं जा रहे हैं. इस मामले में इस शख्स ने बताया कि कुब्रा ने जैसे ही इस हिस्से पर अपना पैर रखा, वह नौवीं मंजिल से नीचे गिर गई. इससे साफ होता है कि इस छत पर निर्माण में काफी सावधानी बरती गई है। इस मामले में न्याय मिलने तक हम चुप नहीं बैठेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि हम भी इन लड़कियों को खतरनाक वीडियो बनाने से मना करते हैं लेकिन वे उनकी बातों को नजरअंदाज कर देते थे. गौरतलब है कि टिकटॉक पर कुब्रा के 20 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स थे और इसके अलावा वह दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी एक्टिव थीं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले एक शख्स ने राप्ती के बढ़ते खतरे के बीच सेल्फी लेने की कोशिश की थी, लेकिन बाढ़ प्रभावित इलाके में दोस्तों के साथ सेल्फी लेना उसे महंगा पड़ गया. यह शख्स डुमरियागंज थाना क्षेत्र के सेखुई गोवर्धन का रहने वाला था. सेल्फी के दौरान उनका पैर फिसल गया और वह पानी में डूब गए।

Related Articles

Leave a Comment