Home Random लोगों से भरी बालकनी के उस खौफनाक पल को कैमरे में कैद किया, जो अचानक से ढह गया । देखे वीडियो में क्या हुआ?

लोगों से भरी बालकनी के उस खौफनाक पल को कैमरे में कैद किया, जो अचानक से ढह गया । देखे वीडियो में क्या हुआ?

by GwriterR

चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से दो की हालत गंभीर है और बाकी लोगो का मौके पर ही इलाज किया गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई ।

इंटरनेट पर वायरल चल रहे एक चौंकाने वाले वीडियो के भयानक क्षण को तब कैद कर लिया है, इस वीडियो के अंदर वह पल देखा जा सकता है जब पार्टी में जाने वालों से भरी एक मालिबू बीच हाउस की बालकनी अचानक नीचे रेत और चट्टानों पर गिर गई। सीसीटीवी की वीडियो में उन्हें बालकनी पर सर्दी से ठिठुरते हुए दिखा जा सकता है, जो अचानक से एक घर से टूटकर कई फीट नीचे गिर जाती है ।

फायर ब्रिगेड के अधिकारियों के अनुसार, इस घर में अपने करीबी के जन्मदिन के लिए आए हुए थे, जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी करने वाले लगभग 15 लोग शनिवार को समुद्र तट के घर के डेक पर थे, जब वह बाल्कनी पर ओवर वेटेड हो गए तो वह टूट गया, और वह लोग डेक टूटते के साथ ही नीचे समुंद्र तट के बड़े पत्थरों पर जा गिरे।

इस हादसे के बाद चार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से दो की हालत गंभीर है और अन्य पांच का मौके पर ही इलाज कर दिया गया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी की भी जान नहीं गई ।

चस्मदीद का कहना है – मैने एक दरार सुनी, और मैंने सचमुच अपने सभी सबसे अच्छे दोस्त और मेरी प्रेमिका को चट्टानों से 15 फीट नीचे गिरते देखा। अच्छा हुआ कोई बड़ा हादसा नही हुआ वरना बहुत बुरा भी हो सकता था, लेकिन यह बहुत भयानक है,” प्रत्यक्षदर्शी ने सीबीएसएलए (CBSLA) को बताया। “यह एक अजीब दुर्घटना थी। मुझे नहीं पता कि यह कैसे होता है डेक सचमुच अभी-अभी समुद्र में निकला है।”

Related Articles

Leave a Comment