Home Trending शहनाज गिल का रो रोकर बुरा हाल, बोलीं- उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा….

शहनाज गिल का रो रोकर बुरा हाल, बोलीं- उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा….

by GwriterP

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर से इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है. सेलेब्स से लेकर फैंस तक, दोस्त और परिवार शोक में हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर कोई यकीन नहीं कर पा रहा है. उनके घर टीवी और बॉलीवुड के कई सितारे अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे हैं. बॉलीवुड के बड़े सितारे माधुरी दीक्षित, रिया चक्रवर्ती, असीम रियाज, अर्शी खान, राखी सावंत और राहुल महाजन समक समेत कई जाने-माने चेहरों ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी. वहीं उनके फैंस सिद्धार्थ की खास दोस्त शहनाज गिल का हाल जानने के लिए बेताब हैं.

इसी बीच शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने शहनाज से जो कुछ कहा है, वह बताया है। शहनाज गिल ने अपने पिता से कही ये बात सिडनाज की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। उनके फैंस को अब यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी जोड़ी टूट चुकी है. दिलों पर राज किया। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का बुरा हाल है. शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘शहनाज की हालत खराब है’, उन्होंने मुझसे कहा कि ‘वो मेरे हाथों मर गया है, वो मेरे हाथों में ये दुनिया छोड़ गया, अब मैं क्या करूंगा, कैसे जीऊंगा’ ‘?’।

शहनाज के पिता की बातों से साफ है कि शहनाज को गहरा धक्का लगा है. इन बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आ चुके हैं सिद्धार्थ शुक्ला सिद्धार्थ (सिद्धार्थ शुक्ला) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। इसके बाद वह रश्मि देसाई के साथ ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ में नजर आए। सिद्धार्थ को वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7’, ‘झलक दिखला जा 6’ और बॉलीवुड फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसे कई रियलिटी शो में देखा गया था। इतना ही नहीं वह ‘बिग बॉस 13’ के विनर भी रह चुके हैं।

Related Articles

Leave a Comment