Home Trending शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने 21 साल की होने पर ही बोल्ड तस्वीर की शेयर, बेस्टफ्रेंड अनन्या ने किया उसके उपर खास कमेंट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने 21 साल की होने पर ही बोल्ड तस्वीर की शेयर, बेस्टफ्रेंड अनन्या ने किया उसके उपर खास कमेंट

by GwriterR

शाहरुख खान(Shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) शनिवार को 21 साल की हो गई हैं। सुहाना ने 21 साल की होने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीर शेयर की है।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान(Shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान(Suhana khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं की है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। सुहाना को सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, सुहाना शनिवार को 21 साल की हो गई हैं। सुहाना ने आज अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

सुहाना ने तस्वीर में पेस्टर ग्रीन कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी हुई थी। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 21 साथ ही एक हार्ट इमोजी (Twentyone ❤️) पोस्ट की है. सुहाना के इस पोस्ट को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. सुहाना की फोटो पर उनकी बेस्टफ्रेंड अनन्या पांडे और नव्या नवेली नंदा से कमेंट किया है

अनन्या ने फोटो पर कमेंट किया- टिंकरबेल. आपको बता दें टिंकरबेल एक राजकुमार है, वहीं नव्या ने सुहाना के पोस्ट पर हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की।

गौरी खान ने बर्थडे पर शेयर किया था पोस्ट– सुहाना के बर्थडे पर उनकी मां गौरी ने स्पेशल पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने सुहाना की फोटो शेयर करते हुए लिखा था-हैप्पी बर्थडे… तुम्हे आज, कल और हमेशा ढेर सारा प्यार. तस्वीर में सुहाना ने ब्लैक और व्हाइट कलर की पोल्का डॉट तस्वीर पहनी हुई।

post Credit Gauri khan

सुहाना के बर्थडे पर उनकी बेस्टफ्रेंड शनाया कपूर ने एक वीडियो शेयर की है. जिसमें अनन्या, शनाया और सुहाना ये मेरा दिल जाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. शनाया ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरी सू.. हम हमेशा साथ में डांस करते रहेंगे। शनाया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

shanayakapoor,suhana khan, and ananya dancing video

आपको बता दें सुहाना खान इस समय न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही हैं. एक्टिंग का कोर्स करने के बाद ही सुहाना बॉलीवुड में एंट्री करेंगी. सुहाना न्यूयॉर्क से अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि सुहाना की एक्टिंग में दिलचस्पी है लेकिन पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करेंगी उसके बाद ही करियर शुरुआत करेंगी. सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म कुछ समय पहले रिलीज हुई थी. जिसमें उनकी एक्टिंग काफी पसंद की गई थी।

Related Articles

Leave a Comment