Home Trending 35 साल बाद पिता को देखा, 10 मिनट के बाद ही बेटे की मौत

35 साल बाद पिता को देखा, 10 मिनट के बाद ही बेटे की मौत

by Gwriter

एक बाइक सवार की 35 साल बाद अपने पिता को देखते ही सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। आइल ऑफ मैन में सोमवार (27 सितंबर) को एक पर्यटक वैन की चपेट में आने से 56 वर्षीय पॉल कॉवेल की मौत हो गई। पॉल कॉवेल एक मोटरसाइकिल रोड-रेसिंग सर्किट मैन टीटी माउंटेन कोर्स में थे।

जिस सड़क पर दुर्घटना हुई उस सड़क पर कोई गति सीमा नहीं थी और सड़क काफी घुमावदार थी। माना जा रहा है कि पहाड़ की सड़क पर चढ़ते समय गुथरीज़ पॉल की आंखों में सूरज की रोशनी से टकरा गए और वह टकरा गए। मोटरबाइक प्रेमी पॉल फ्लीटवुड में बसने से पहले आइल ऑफ मैन में पैदा हुआ था।

पॉल की 22 वर्षीय सौतेली बेटी डेमी रामशॉ ने कहा, ‘यह एक भयानक कहानी है, पॉल अपने पिता के साथ फिर से मिल गया था, उसने अपने पिता को 35 साल तक नहीं देखा था, और दोनों के मिलने के दस मिनट बाद, पॉल ने अपनी जान ले ली। इसे खो दिया। उसने अपने दोनों बेटों को पहली बार अपने दादा से मिलने के लिए कहा।

डेमी रामशॉ ने कहा, ‘मुझे और मेरे साथी डैनी का अभी अभी एक बच्चा हुआ है जो सिर्फ 12 दिन का है और वह उससे सिर्फ एक बार मिला है, यह बिल्कुल दुखद है।’ परिवार अब पॉल के शव को अंतिम विदाई देने के लिए फ्लीटवुड घर लाने की कोशिश कर रहा है। अंतिम विदाई में आर्थिक मदद के लिए गोफंडमी अभियान भी चलाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Comment