Home Facts सपना चौधरी का ब्वॉयफ्रेंड के साथ ‘मस्ती’ का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ देखिए

सपना चौधरी का ब्वॉयफ्रेंड के साथ ‘मस्ती’ का वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ देखिए

by GwriterR

हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर “सपना चौधरी” का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। देखिए आखिर ऐसा क्या है इस वायरल वीडियो में।

वायरल हुए इस वीडियो के अन्दर हमे बताया गया है कि”सपना चौधरी” है और वह टीवी पर चल रहे अपने ही गाने पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। लेकीन हम आपको बता दें यह एक दम गलत खबर है।

इन सभीचीजों से सपना चौधरी के पति भी खासा नाराज है कि क्यों उन्हे बेवजह बदनाम किया जाता है और क्यों इन सभी चीजों को बढ़ावा दिया जा रहा है इन सबके साथ साथ सपना के पति का भी विडियो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दे कि सपना की शादी इसी साल जनवरी में बडी सादगी औरसरलरीतिरिवाज़ से हरियाणवी गायक वीर साहू से हुई थी और अब इन दोनो का एक छोटा बेबी भी है। दोनो एक साथ काफ़ी खुश है।

यह वीडियो को हमारे एक मित्र ने हम तक पहुंचाया है और इस वीडियो को हम पूरी तरह से सही नही बता रहे यह बस सपना का चार्चित गाना है जिसके उपर कि इस गाने पर अनजान जोड़ा डांस कर रहा है। हम आपको बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की एक जानी-मानी मशहूर डांसर और रागिनी शैली की सिंगर और नृत्य शैली में पूर्ण रूप से निपुण हैं। और उनको कई प्रकार से गलत न्यूज से सुर्खियों में रखा गया है

सोशल मीडिया पर वायरल वीडीयो

लेकीन इस वीडियो में सपना चौधरी नही है। यह एक अलग ही वीडियो है जो सपना के नाम से फैलाई जा रही है।

सपना चौधरी ने 9 साल की उम्र से ही डांस और गाने को अपना करियर बना लिया था। यह मूल रूप से हरियाणा के रोहतक जिले की रहने वाली हैं। उनके अधिकतर वीडियो यूट्यूब पर देखे जा सकते हैं। उनका गाया हुआ एक गीत मशहूर गायक अजय हुड्डा के संग ‘ सॉलिड बॉडी’ लोगों के बीच और यूट्यूब पर काफ़ी मशहूर है। इस गाने के कारण ही सपना चौधरी कुछ ही दिनों में हरियाणा से लेकर अब तो पंजाब, दिल्ली, राजस्थान व यूपी और अन्य राज्यो में भी बहुत फेमस है।

किस बातपरनाराजहै सपना के पति वीर साहू वीडियो वायरल

वीर साहू वायरल वीडियो

सपना चौधरी ने 12 साल की छोटी सी उम्र में ही अपने पिता को खो दिया था। सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 में रोहतक में एक मध्यवर्गीय परिवार (Middle class family) में हुआ था। सपना चौधरी ने अपनी शिक्षा रोहतक से की। सपना के पिता रोहतक में एक निजी कंपनी में काम किया करते थे। पिता के निधन के बाद सभी जिम्मेदारी और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना चौधरी और उनकी मां नीलम चौधरी के कंधों पर आ गई। गायिकी और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के माध्यम से अपने पूरे परिवार को संभाला है।

समय के चलते चलते सपना ने सफलता अपनी सफलता हासिल की है, सपना चौधरी के अब लाखों फॉलोअर्स हो गए है। लोगों में वे इतनी लोकप्रिय हो गई कि उनका प्रोग्राम देखने के लिए हरियाणा में बच्चों से लेकर बड़े इन्हे देखने के लिए भीड़ उमड़ आती है। कई बार तो सपना चौधरी के लाइव शो में भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को लाठियों से काबू करनी पड़ती है। सपना की लोकप्रियता का अंदाजाआप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्हें कई ऐसे प्रोग्राम में सिर्फ इसलिए बुलाया जाता है ताकि कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भीड़ को इक्कठा किया जा सके।

Related Articles

Leave a Comment