कैटरीना कैफ जल्द करने वाली हैं शादी, दूल्हा भी खोज लिया है?

इन दिनों बॉलीवुड में शादियों का दौर चालू है. दीपिका पादुकोण और प्रियंका चौपड़ा ने हाल ही में शादी की है तो इससे पहले सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा ने भी अपना जीवनसाथी चुन लिया था. लेकिन अब कैटरीना की शादी को लेकर भी चर्चा होनी शुरू हो गई है. वहीं हाल ही में रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद कैटरीना ने अपने लिए दूल्हा भी खोज लिया है.

कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात कही थी. कैटरीना ने कहा था कि वो अपने ब्रेकअप को एक ब्लेसिंग कि तरह लेती हैं, क्योंकि इसके बाद उन्होंने अपने पैटर्न को पहचानना शुरू कर दिया. कैटरीना का कहना था कि उनका जो सोचने का तरीका है, वो पूरी लाइफ रहने वाला है. वो अपनी लाइफ को अब अलग-अलग तरह से देख रही हैं. कैटरीना अपने ब्रेकअप को लेकर यहीं नहीं रुकी. उन्होंने कहा था कि ये पहली बार हुआ है कि वो खुद पर फोकस कर पा रही हैं और जब खुद पर फोकस करते हैं तो पता चलता है कि आप खुद को ही नहीं समझ पा रहे थे.

वहीं कैटरीना के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप को लेकर जब करन जौहर ने कैटरीना से सवाल पूछा तो उन्होंने कहा था कि दोनों की रिलेशनशिप को स्वीकार करने में उन्हें कोई तकलीफ नहीं हुई. आलिया के साथ रिलेशनशिप को लेकर बोली कि वे उनके साथ कम्फर्टेबल है. इतना ही नहीं, उन्होंने रणबीर की एक्स रही दीपिका को लेकर भी यहीं जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उनकी केमिस्ट्री रणबीर, आलिया और दीपि‍का से पर्सनली अलग-अलग है.

मोदी जी करेंगे अपना अधूरा वादा पूरा, जल्द ही हर बैंक खाते में आएंगे 15 लाख रुपए?

हालांकि अब इस ब्रेकअप के बीच कैटरीना कैफ और सलमान खान फिर से नजदीक आ चुके हैं. कैटरीना कैफ और सलमान खान का प्यार और साथ काफी पुराना है. अभी तक न तो कैटरीना ने शादी की है और न ही सलमान खान ने शादी की है. ऐसे में दोनों की फिर से नजदीकियां एक नए रिश्ते की तरफ इशारा कर रहे हैं. बालीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और बालीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के बीच लिंकअप की खबरे हमेशा सुखिर्यो में बनी रहती है लेकिन दोनों ने कभी इन खबरों को एक्सेप्ट नहीं किया. वहीं अब कैटरीना ने सलमान को लेकर अपनी दिल की बात कही है. कैटरीना ने कहा है कि सलमान उनके सबसे अच्छे दोस्त हैं और वो हमेशा रहेंगे. कैटरीना का कहना है कि वो दोनों हफ्तों तक या फिर महीनों तक बात नहीं करते, लेकिन जब भी वो अपसेट हो जाती हैं तो सलमान न जाने कहां से सामने आ जाते हैं.

ऐसे में अब सलमान और कैटरीना भी अपने लाइफ के नए पड़ाव की तरफ आगे बढ़ना चाहते हैं.जहां एक तरफ सलमान खान की उम्र 52 हो चुकी है तो वहीं कैटरीना कैफ की उम्र 35 साल है. लेकिन दोनों की जोड़ी को दर्शकों के जरिए भी खूब सराहा जाता है. रणबीर से ब्रेकअप के बाद एक बार फिर कैटरीना और सलमान पास आ रहे हैं. ऐसे में आने वाले दिनों में अगर कैटरीना और सलमान एक दूसरे को अपना हमसफर बनाते हैं तो यह देखना काफी दिलचस्प रह सकता है.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी आपको कैसी लगती है ?

(Visited 605 times, 1 visits today)

आपके लिए :