Home Fun चलते मैच में स्टेडियम में बैठी युवती के हुस्न का कायल हुआ कमेंटेटर, कमेंट्री को छोड़ गाने लगा गाना

चलते मैच में स्टेडियम में बैठी युवती के हुस्न का कायल हुआ कमेंटेटर, कमेंट्री को छोड़ गाने लगा गाना

by GwriterR

खेलो के अन्दर हम लोगों ने कई मैच ऐसे देखे हैं, जहां पर खेल और खिलाड़ियों से ज्यादा दर्शक आकर्षण ले जाते हैं। यहां कभी-कभी कुछ दर्शकों की प्रतिक्रियाएं वायरल मीम (Meme) बन जाती हैं। तो वहीं कुछ दर्शक राष्ट्रीय या फिर अंतर्राष्ट्रीय क्रश बन जाते हैं। कुछ खेल जैसे क्रिकेट, फ़ुटबॉल और बेसबॉल के मैच सोशल मीडिया के लिए ऐसे कॉन्टेंट तैयार करने के लिए लोकप्रिय खेल रहे हैं। क्रिकेट मैचों में ऐसे कई उदाहरण हैं जब दर्शकों में 2-3 खूबसूरत महिलाओं पर ध्यान केंद्रित करने के चलते कैमरामैन की जमकर खिल्ली उड़ाई जाती है। कुछ ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर आज -कल वायरल हो रहा है। जब एक महिला दर्शक को देखकर कमेंटेटर अपना कंट्रोल / फोकस छोड़कर उस ख़ूबसूरत लड़की का कायल हो गया।

रातो-रात हुई फेमस – ट्विटर अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो के अन्दर एक महिला स्टेडियम में स्टेडियम स्टैंड पर बैठी हुई है, और बड़े आरामसे बेफिक्र होकर च्युइंगगम चबा रही है और चारों ओर देख रही है। इस दौरान उसकी सुंदरता को देखकर कॉमेंटेटर मंत्रमुग्ध हो जाता है, एक अरब कमेंटेटर का ध्यान मैच से हट जाता है उस मैच स्टैंडपर बैठलि उस लड़की के लिए गाना शुरू कर देता है। यह सब देख कर कैमरामैन ने भी उन महिला के उपर तौर कई बार ज़ूम किया। यह सब यूजर्स को कुछ खासा पसंद नही आया ।

कैमरामैन से नाराज हुए यूजर्स माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लोगों ने कहा कि कैमरामैन का इस तरह ज़ूम करना अजीब था, इसके चलते उसे नौकरी से भी निकाल देना चाहिए। अब तक वायरल वीडियो को 3.4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। वही दूसरी तरफ लोग कमेटीटर के गाने से काफी प्रभावित हुए है।

क्यों नाराज हुऐ व्यूवर – असल में कैमरामैन ने हरकत ही कुछ ऐसी की कि लोगो को अच्छा नहीं लगा स्टेडियम में बैठी महिला की टांगे पर काफी देर तक कैमरामैन ने जूम किया था। जिसे लेकर लोगों ने उसकी काफी आलोचना की ओर उसे गलत ठहराया।

Related Articles

Leave a Comment