Home World सोचिए – अगर मैं गेंदबाजी करता तो फिर कुछ ऐसा होता कि वह ऋषभ पंत के उपर से जाती ”ब्रेट ली”

सोचिए – अगर मैं गेंदबाजी करता तो फिर कुछ ऐसा होता कि वह ऋषभ पंत के उपर से जाती ”ब्रेट ली”

by GwriterR

निर्भीक भारतीय क्रिकेटरों की अगली पीढ़ी के आदर्श उदाहरण हैं – ऋषभ पंत। पंत को आप टेस्ट मैच में जेम्स एंडरसन, कैलिबर के गेंदबाजों के खिलाफ T20Is में खेलते हुए देख सकते हैं और जोफ्रा आर्चर के गेंदबाजों के खिलाफ हास्यास्पद स्कूप और एरियल पैडल स्वीप खेलने के बारे में कैसे समझा सकते हैं?

हालाँकि विराट कोहली इस भारतीय टीम के नेता हैं, पंत इस युवा भारतीय टीम के मशाल वाहक हैं जो किसी भी स्थिति में अविश्वसनीय होने पर विश्वास नहीं करते हैं। और पूरी टीम को भी हौसला प्रदान करते है

सबसे तेज गेंदबाजों में से एक हैं – ब्रेट ली, जिन्होंने कभी क्रिकेट खेला है, और पंत जैसे युवा खिलाड़ी को टेबल पर लाने से उत्साहित हैं। Lee ने समझाया कि उन्हें यह तथ्य पसंद आया कि @Delhicapitals ने पंत को टीम में नियुक्त किया।

“पंत भारतीय क्रिकेट का भविष्य हैं। मैं उन्हें पसंद करता हूं क्योंकि वह कारण उनका बहुत घमंडी नहीं होना हैं, जो कि इस पढाव पर आकर बहुत बड़ी बात है, वह बिना गंभीर हुए ज्यादातर मजाकिया रहते हैं। एक सफल क्रिकेटर बनने के लिए उनके पास सही मिश्रण है।”

Lee ने कहा कि अगर पंत ने उनके खिलाफ कोई दुस्साहसिक शॉट खेला होता, तो वह डरना छोड़ देते। पंत के बारे में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली चीजों पर प्रकाश डालते हुए, ली इस बार पंत-रिकी पोंटिंग से उम्मीद करते हैं कि वे इस बार एक लाभदायी परिणाम देंगे।

सोचिए अगर मैं गेंदबाजी करता और ऐसा होता कि मैं उस गेंद को उड़ा देता।लेकिन यह बहुत अच्छा है। आप चाहते हैं कि लोग इसे अगले स्तर पर ले जाएं, आप चाहते हैं कि लोग चुटीले हों। Lee ने कहा यह सब मजेदार, और तेजी से रोमांचक क्रिकेट के बारे में है। पंत जैसे लोग क्रिकेट को उस टेबल पर ले आते हैं,

Related Articles

Leave a Comment