Home Facts अमीर महिला ने बनाया 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड, देती है 11 लाख की सैलरी!

अमीर महिला ने बनाया 15 साल छोटा बॉयफ्रेंड, देती है 11 लाख की सैलरी!

by GwriterP

44 साल की एक महिला ने बताया है कि वह अपने बॉयफ्रेंड को एक तय सैलरी देती है। महिला का प्रेमी उससे 15 साल छोटा है। आइए जानते हैं कि महिला ने सोशल मीडिया पर इस रिश्ते के बारे में और क्या बताया। दरअसल, जूली नाम की एक महिला ने टिकटॉक अकाउंट @julie.withthebooty पर अपने बॉयफ्रेंड के बारे में कई बातें बताई हैं। जूली 44 साल की हैं, जबकि उनके बॉयफ्रेंड 29 साल के हैं।

जूली ने कहा कि वह अपने बॉयफ्रेंड पर काफी पैसा खर्च करती है, ताकि वह उससे कुछ भी करवा सके। जूली अपने बॉयफ्रेंड से घर के सारे काम करवाती है, खाना बनाने से लेकर पूल की सफाई तक। महिला ने अपने टिकटॉक वीडियो में बताया है कि इसके लिए वह अपने बॉयफ्रेंड के लिए वह सब कुछ लाती है जो वह चाहती है।

उसने एक महीने में इस पर 15 लाख रुपये खर्च किए हैं। बॉयफ्रेंड कोहर महीने की सैलरी ‘द सन यूके’ के मुताबिक जब लोगों ने महिला से पूछा कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड को कितना पैसा देती है तो महिला ने हल्के से कहा- ‘महीने में करीब 11 लाख’। लेकिन इसके बावजूद वह इसी महीने पूल की सफाई करना भूल गए।

जूली का कहना है कि तनख्वाह के बदले में उसका बॉयफ्रेंड वही करता है जो वह करना चाहती है। घर की सफाई हो या कोई और काम। दोनों के रिश्ते में उम्र के अंतर को लेकर कई लोग महिला को ताना भी देते हैं, लेकिन वह उसकी परवाह नहीं करती। उम्र का फासला देखकर लोग महिला से कहते हैं कि जल्द ही उसका बॉयफ्रेंड उसे किसी लड़की के लिए छोड़ देगा। समाप्त हो जाएगी।

इस पर जूली कहती हैं- मुझे इस बात से डरना चाहिए कि कहीं मैं उसे छोड़ ना दूं। रिपोर्ट के मुताबिक जूली काफी अमीर महिला हैं। उसके पास बंगला, कार और अच्छा बैंक बैलेंस है।

Related Articles

Leave a Comment