Tinder से जुड़ी खतरनाक घटनाएं, जिसे सुनकर किसी की भी रूह कांप उठेगी

डेटिंग ऐप दूर से जितने आसान और अच्छे दिखते हैं उतने असल में है नहीं. कई बार डेटिंग एप्स के जरिए लोगों को मुसीबतों का सामना भी करना पड़ा है. इन्हीं डेटिंग एप्स में एक एप है जिसका नाम है टिंडर. आजकल सिंगल लोग टिंडर का यूज गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंस बनाने के लिए करते हैं. इस ऐप के जरिए जो लड़का या लड़की पसंद आते हैं उसे राइट स्वाइव कर दिया जाता है और अगर सामने वाला भी आपको राइट स्वाइप कर दे तो ये आप दोनों का ‘मैच’ होगा और आप बातें शुरु कर सकते हैं. लेकिन इस एप के जरिए कई बार लोगों को बुरे अनुभव भी हासिल हुए. आइए जानते हैं टिंडर के कारण हुए दो डरावने किस्सों के बारे में….

स्टीम नाम के लड़के ने टिंडर इंस्टॉल किया. जिसके बाद उसने खुद की पिक्चर लगाई और थोड़े समय के बाद उसे एक 20 साल की लड़की का मैच भी मिल गया. दोनों में बातचीत हुई और मोबाइल नंबर भी एक्सचेंज हो गया. इसके बाद लड़की ने रात को स्टीम को अपने घर पर आने के लिए कहा. स्टीम का ये पहला मैच था और लड़की के जरिए घर पर आने के लिए कहने के कारण वो और भी एक्साइटेड हो गया और तुरंत वो अपनी कार लेकर उस लड़की के बताए पते पर पहुंच गया लेकिन वहां उसे गलत आभास होने लगा. घर में और घर के बाहर एकदम अंधेरा था. स्टीम ने वहां पहुंचकर लड़की को मैसेज किया तो लड़की ने उसे पीछे के दरवाजे से घर के अंदर आने को कहा. स्टीम जैसे ही घर में घुसा तो उसने लड़की को 3 बार मैसेज किए लेकिन कोई रिप्लाय नहीं आया और जब उसने लड़की के नंबर पर कॉल करना चाहा तो पता चला कि उस लड़की का नंबर फर्जी था. इसके बाद स्टीम को थोड़ी गड़बड़ी महसूस हुई तो वो तुरंत घर से भाग आया. जिसके बाद उस लड़की के नंबर से कई मैसेज आए और आखिर में लड़की ने मैसेज किया था कि मैं 20 साल की लड़की नहीं हूं, तुम्हारा नंबर मेरे पास है और तुम्हारा चेहरा भी मैने देख लिया है. इसके बाद स्टीम काफी घबरा गया.

हैरान कर देंगे दुनिया के ये अरबपति, चलते हैं एकदम सस्ती कारों में

वहीं एक दूसरी घटना में एक लड़का काफी वक्त से टिंडर इस्तेमाल करता था. उसका मैच एक मिशेल नाम की लड़की से हुआ. मैच होने के बाद मिशेल ने ही उस लड़के को पहला मैसेज किया. दोनों के बीच बातें होने लगी तो दोनों ने बाहर हैंगआउट करने का प्लान बनाया. उससे पहले उसी रात को 10 बजे मिशेल ने लड़के को घर के पास के ही एक पार्क में आने को कहा. 10 बजने से 10 मिनट पहले ही लड़का पार्क में पहुंच गया लेकिन इसके आधे घंटे तक पार्क में कोई नहीं आया. पार्क में काफी अंधेरा था और रात के वक्त वहां पर कोई भी नहीं था. पार्क में एक बाथरूम था. अचानक से बाथरूम से आवाज आई कि हैल्लो यहां आओ, तुम्हारे लिए एक सरप्राइज है…. लड़का इस आवाज को सुनकर डर गया. इसके बाद मिशैल का मैसेज आया कि बाथरूम में आओ. लेकिन लड़के को थोड़ा शक हुआ और वो अपना कार की तरफ वापस जाने लगा. अचानक से उसने देखा की कोई उसकी कार की तरफ आ रहा है. जिसके बाद वो डर गया और जल्दी से कार स्टार्ट कर घर पहुंचा और टिंडर से अपना अकाउंट डिलीट कर के एप को ही अनइंस्टॉल कर दिया.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर बताएं कि फेसबुक के आईकॉन का रंग कैसा होता है.

(Visited 80 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :