Home Trending शिकारी ने दावा किया कि जंगल में उसका एक ‘जीवन-आकार के राक्षस’ से झगड़ा हुआ था, एक भयावह कहानी सुनाई

शिकारी ने दावा किया कि जंगल में उसका एक ‘जीवन-आकार के राक्षस’ से झगड़ा हुआ था, एक भयावह कहानी सुनाई

by GwriterP

राजस्थान के बांसवाड़ा के मंदारेश्वर महादेव मंदिर परिसर में रात करीब 12 बजे यह भयावह घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई. शिव भक्त जय उपाध्याय जो कुछ दिनों से शिवालय परिसर में सो रहे हैं, एक सांप उनके बिस्तर में घुस गया और जब उन्हें यह पता चला, तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, राष्ट्रीय राजमार्ग विभाग में आईसीटी प्रबंधक के पद पर कार्यरत जय उपाध्याय मंदिर में शिवलिंग के सामने फर्श को चादर से ढक कर सो रहे थे।

5 सितंबर की रात करीब 12 बजे एक सांप उनके बिस्तर में घुस गया। जैसे ही उस व्यक्ति को इस बात का अहसास हुआ वह बिस्तर से उठ खड़ा हुआ। सामने देखा कि कोबरा सांप फुफकार रहा है और उसकी तरफ आ रहा है, उसकी जान बचाते हुए, जय बिस्तर से कूद गया और खड़ा हो गया।

सांप बिस्तर में सो रहा है। जय उपाध्याय ने बताया कि श्रावण मास चल रहा था और वह प्रतिदिन मंदारेश्वर महादेव मंदिर में सोते थे। घटना रविवार 5 सितंबर की है। उन्होंने कहा, ‘मैं रविवार की रात मंदिर परिसर में फर्श पर चटाई बिछाकर सो गया था कि रात के करीब 12 बजे मुझे लगा कि मेरे बिस्तर में कोई जानवर है। वह मेरे पैरों तले दब गया। अचानक, कंबल फेंक कर खड़े हो गए, मेरे बिस्तर में कोबरा सांप दिखाई दिया।

सांप को देखते ही वह व्यक्ति बिस्तर से उठ खड़ा हुआ।

जय ने आगे कहा कि मैं यह देखकर हैरान रह गया। बहुत देर तक सांप मेरे साथ बिस्तर पर सोया लेकिन मुझे कोई नुकसान नहीं हुआ। ? जय उपाध्याय। जय का मानना ​​है कि मुझे लगता है कि भगवान महादेव ने मुझे दर्शन दिए थे और उस दिन 12 बजे के बाद रविवार हो गया और सोमवार था। मुझे भगवान शिव में विश्वास था, इसलिए मैं मंदिर में रोज सोता था। सुबह उठकर सीसीटीवी में देखा तो हैरान रह गया। पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई।

Related Articles

Leave a Comment