प्रियंका ने बताई अपनी रात की बातें, यहां की थी निक ने सबसे पहली किस!

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अब पति पत्नी हो चुके हैं. दोनों ने पहले क्रिश्चियन रीति-रिवाज और बाद में हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक शादी की. वहीं शादी से पहले प्रियंका चोपड़ा अपनी मेहंदी सेरेमनी में एकदम ट्रेडिशनल लुक में नजर आई. प्रियंका राजस्‍थानी अंदाज का मलटीकलर लहंगा पहने हुए थी. इसके साथ जूलरी और गजरा मैच किया गया था. वहीं, निक जोनस के आउटफिट की बात करें तो वह इंड‍ियन आउटफ‍िट में नजर आए. निक ने लाइट कलर का कुर्ता और चूड़ीदार पहना था. निक और प्रियंका के आउटफ‍िट्स ड‍िजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला ने तैयार क‍िए हैं. हालांकि इस जोड़े की उम्र में 10 साल का अंतर है. प्रियंका जहां 36 साल की है तो वहीं निक प्रियंका से 10 साल छोटे यानी 26 साल के हैं. लेकिन दोनों ही करीब 3 सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.  हाल ही में दोनों ने एक मैग्जीन को अपना इंटरव्यू दिया. जहां प्रियंका और निक ने अपनी पहली किस से लेकर कई बड़े खुलासे किए….

मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में प्रियंका और निक से पूछा गया कि दोनों की पहली किस कहां पर हुई तो इसके जवाब में दोनों ने बताया-पहली किस प्रियंका के पेनिनसुला बेवर्ली हिल्स में प्रियंका के घर की बालकनी में हुई थी. इस इंटरव्यू में जब निक से पूछा गया कि उन्होंने पहली डेट पर क्या पहना था? तो इस पर निक ने जवाब दिया कि वह ब्लू जींस व्हाइट टैंक टॉप और ब्लैक लैदर जैकेट पहने हुए थे. वहीं निक बताते हैं कि इस डेट में प्रियंका ने बाल खुले रखे थे और बीच का पार्टिशन किया था और रेड लिपस्टिक लगाई थी.

वहीं दोनों की मुलाकात कैसे हुई, इसके पीछे की कहानी भी काफी मजेदार है. मैग्जीन के मुताबिक निक जोनस ने सबसे पहले क्वांटिको में प्रियंका की को-एक्टर ग्राहम रोजर्स को मैसेज भेजा. निक ने लिखा था कि प्रियंका बहुत खूबसूरत है. वहीं सितंबर 2016 में पहली बार निक जोनस ने ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा को मैसेज भेजा था. इस मैसेज में निक ने लिखा था कि- हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए. इसके जवाब में प्रियंका ने लिखा- ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है. ऐसे में वह उनके फोन पर संपर्क करें..

यकीन मानिए, निक और प्रियंका की शादी ज्यादा लंबी नहीं चलने वाली!

मैग्जीन के मुताबिक 2017 में प्रियंका चोपड़ा और निक को डिजाइनर Ralph Lauren ने मेट गाला में इनवाइट किया था. इससे पहले ये दोनों एक ड्रिंक पार्टी में न्यूयॉर्क में मिले थे. इस मुलाकात के बाद प्रियंका चोपड़ा ने निक को अपने घर पर बुलाया. घर पर प्रियंका की मां मधु चोपड़ा टीवी सीरियल लॉ एंड ऑर्डर देख रही थीं. प्रियंका के मुताबिक उस वक्त हमने कुछ घंटे बातें की. प्रियंका ने कहा कि इस मुलाकात में कोई किस नहीं हुई. जिसका उन्हें आज तक अफसोस है.

मैग्जीन के मुताबिक तीसरी डेट में निक समझ गए कि प्रियंका ही वह लड़की है जिससे वह शादी करना चाहते थे. निक जोनस के मुताबिक उन्होंने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज नहीं किया. निक कहते हैं कि उन्होंने बर्थडे खत्म होने के बाद प्रियंका को ग्रीस में प्रपोज किया था. निक ने एक हफ्ते पहले ही प्रियंका के लिए रिंग खरीदी थी. निक ने घुटने के बल बैठकर प्रियंका से कहा- क्या मैं ये रिंग तुम्हारे हाथों में डाल सकता हूं? क्या तुमसे शादी कर मैं दुनिया का सबसे खुशकिस्मत इंसान बना सकता हूं. करीब 45 सैकेंड की खामोशी के बाद प्रियंका ने हां कह दिया. वहीं शादी के बाद प्रियंका का कहना है कि उनकी शादी वाली रात वो काफी खुश थीं और उनकी पूरी रात काफी खुशी भरे माहौल में कटी.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि आपको प्रियंका चौपड़ा की कौनसी फिल्म पसंद है.

(Visited 1250 times, 1 visits today)

आपके लिए :