Home Trending छात्राओं के साथ प्रिंसिपल का ‘अश्लील डांस’, स्कूल ने ही पोस्ट की फोटोज

छात्राओं के साथ प्रिंसिपल का ‘अश्लील डांस’, स्कूल ने ही पोस्ट की फोटोज

by GwriterP

अमेरिका के एक स्कूल में छात्रों द्वारा अश्लील डांस करने का मामला जोर पकड़ रहा है. इस घटना की तस्वीरें वायरल होने के बाद जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

तस्वीरों में लड़कियां स्कूल के अंदर टीचर्स और प्रिंसिपल की गोद में बैठकर अश्लील डांस (लैप डांस) कर रही हैं. आइए जानते हैं पूरा मामला.. ‘डेली मेल’ की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना केंटकी के हजार्ड हाई स्कूल में हुई। जहां स्कूली छात्राओं को भड़काऊ कपड़े पहने देखा गया. इस दौरान कई छात्र शिक्षकों की गोद में बैठकर लैप डांस कर रहे थे. इसकी कई तस्वीरें स्कूल के फेसबुक पेज से ही शेयर की गईं, जिसके बाद मामला तूल पकड़ गया।

तस्वीरों में शिक्षक हंसते-मुस्कुराते नजर आए। इस सब में खुद स्कूल के प्रिंसिपल डोनाल्ड मोबलिनी भी शामिल थे। घटना के बाद प्राचार्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। हालांकि इससे पहले भी प्रिंसिपल डोनाल्ड पर छात्रों के सामने सिगरेट पीने और सिगरेट पीने का आरोप लग चुका है. कैसे शुरू हुआ विवाद? दरअसल, बीते दिनों स्कूल के फेसबुक पेज से लड़के-लड़कियों के टीचर्स के साथ लैप डांस की तस्वीरें शेयर की गईं. लेकिन बाद में विरोध के चलते इसे हटा दिया गया।

लेकिन तब तक इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। जिसके बाद देखते ही देखते बवाल हो गया। छात्रों के साथ शिक्षकों की अश्लील तस्वीरें वायरल होने पर लोग भड़क गए। मामले की जांच के आदेश वहीं, बढ़ते विवाद को देखते हुए स्कूल प्रशासन ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं. यह भी कहा गया है कि जांच में यदि शिक्षक व प्राचार्य दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. घटना पर स्कूल प्रशासन ने खेद जताया है।

Related Articles

Leave a Comment