Home Fun क्या पूनम पांडे को होगी जेल? जमानत की आखरी याचिका खारिज, अश्लील वीडियो का है मामला

क्या पूनम पांडे को होगी जेल? जमानत की आखरी याचिका खारिज, अश्लील वीडियो का है मामला

by GwriterR

पूनम पांडे पर मुंबई पुलिस ने अश्लील वीडियो पोस्ट करने का मामला दर्ज किया है, जिसकी जांच जारी है। पूनम पांडे जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं।

एक्ट्रेस व मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) की जमानत की याचिका मुंबई कोर्ट द्वारा खारिज कर दी गई है। पूनम पांडे पर इंटरनेट पर अश्लील वीडियो डालने का आरोप लगाया गया है। इस केस में मुंबई पुलिस की तहकीकात जारी है।

पूनम पांडे पर आरोप है कि वो पिछले करीबन एक साल से अपने ऐप (Poonam Pandey Tv) के माध्यम से लोगों तक अश्लील वीडियो पहुंचा रही हैं और इसके लिए वो सब्सक्रिप्शन के माध्यम से पैसे भी वसूल रही हैं। पूनम के इस तरह के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहे हैं और वॉट्सऐप ग्रुप्स पर भी इन्हें लगातार फॉरवर्ड किया जाता रहा है।

पुलिस के द्वारा पूनम पांडे पर आरोप लगाया गया है कि वो इस मामले की जांच में पुलिस का सहयोग नहीं कर रही हैं, इसलिए उनकी अंतरिम जमानत खारिज कर दी जाए। हालांकि पूनम के वकील का दावा था कि इस मामले में पहले बॉम्बे हाईकोर्ट शर्लिन चोपड़ा को जमानत दे चुकी है। ऐसे में पूनम को भी अंतरिम जमानत दे दी जानी चाहिए लेकिन कोर्ट उनकी इस दलील से सहमत नजर नहीं आ रहा है।

क्या है पुरा मामला? फरवरी में मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को इसी तरह के वीडियो बनाने के लिए गिरफ्तार किया थाा। उन पर लड़कियों से जबरन शूट करवाने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि कई अभिनेत्रियां इस तरह के ऐप बनाकर वीडियो अपलोड करने में लगी हैंं। जिनमें शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल था । शर्लिन को जब अपनी गिरफ्तारी का डर लगा तो वो बॉम्बे हाईकोर्ट चली गईं। जहां से उन्हें अंतरिम जमानत मिल गई है। फिलहाल वो जांच में सहयोग कर रही हैंं।

पूनम पर गोवा में भी हुआ था केस – पूनम पांडे पर इसी साल गोवा पुलिस ने भी एक केस किया था, जिसमें एक बांध (Bridge) पर उन्होंने इसी तरह का एक अश्लील वीडियो शूट करके अपने ऐप पर चलाया था। जब ये शिकायत पुलिस के पास पहुंची तो उन्होंने पूनम पर जुर्माना लगाया और इसकी परमिशन देने वाले पुलिसवालों पर भी कार्रवाई की। वैसे पूनम पांडे का विवादों से पुराना नाता रहा है, पिछले साल लॉकडाउन में घूमने पर मुंबई पुलिस ने उनका चालान किया था। पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे नाम के एक शख्स से शादी की है। शादी के चार-पांच दिन बाद ही इन दोनों के बीच गोवा में इतना झगड़ा हुआ कि पूनम ने पति सैम की पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी । सैम को पुलिस ने थाने में बुलाकर पूछताछ भी की थी। चौंकाने वाली बात ये है कि सैम खुद ही पूनम के इस तरह के अश्लील वीडियो शूट करते हैं।

Related Articles

Leave a Comment