ऐसी-ऐसी जगह फंस गए लोग की किसी को भी जानकर हैरानी हो जाए

कई बार इंसान अजीब तरह की हरकतें करता है. इन हरकतों के असल में कुछ मायने नहीं निकलते हैं. वहीं कई बार ऐसा भी देखा गया है कि लोग कुछ काम करते हैं और उसी में फंसे रह जाते हैं. लेकिन कई बार कुछ ऐसी जगह देखी गई हैं जहां इंसान एक बार फंस गया तो उससे निकलने के कोई चांस नहीं होते हैं. ऐसे ही कई वाकये देखने को मिले हैं जब अजीबोगरीब जगह इंसान फंस जाता है और उसका निकलना मुश्किल हो जाता है. आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ घटनाओं के बारे में…

वॉशिंग मशीन
कई बार हम लोगों को सरप्राइज देने के लिए वॉशिंग मशीन में छुप जाते हैं. लेकिन कई बार वॉशिंग मशीन में छुपना बुरा अनुभव भी साबित हो सकता है. अक्सर कपल अपने पार्टनर को सरप्राइज देने के लिए ऐसा करते हैं. वहीं एक ऑस्ट्रेलियाई लड़के ने भी ऐसी ही एक हरकत की थी. दरअसल वह अपनी गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने के लिए नंगा होकर वॉशिंग मशीन में छुप गया. लेकिन उसकी ये हरकत उसी पर भारी पड़ गई. वह लड़का वॉशिंग मशीन में ही अटक गया और उसे वॉशिंग मशीन से निकालने के लिए दूसरे लोगों की मदद लेनी पड़ी. ऐसे में वह नहीं निकला तो बहुत सारा ऑलिव ऑयल का इस्तेमाल भी उसे बाहर निकालने के लिए किया गया. इस वक्त में उसकी गर्लफ्रेंड का चेहरा इस हरकत के बाद देखने लायक था.

बाथरूम
अगर बाथरूम में टॉयलेट के अंदर आपका फोन गिर जाए तो वह काफी बुरी स्थिति होती है. अक्सर लोगों के साथ ऐसा हो जाता है कि वो टॉयलेट में फोन यूज कर रहे होते हैं और उनका फोन हाथ से छूट जाता है और टॉयलेट के अंदर गिर जाता है. ऐसे ही एक बार एक आदमी के साथ हो चुका है जब उसका फोन टॉयलेट में गिर गया और उसके दोस्त ने फोन को निकालने की बात कही. लेकिन हालात तब बदतर हो गए जब उसका दोस्त फोन निकालने के चक्कर में खुद ही पूरा टॉयलेट के अंदर चला गया. इसके बाद उसे टॉयलेट से बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाना पड़ा. जिसमें उसे काफी चोटें भी आई.

बरसों से चली आ रही है भारत और रूस की दोस्ती, दोनों देशों की यारी में अभी तक नहीं आई कोई खटास

टेडी पिकर
मॉल में घुमने जाते हैं तो वहां गेमिंग खेलने के लिए भी तमाम तरह की चीजें मौजूद होती हैं. इन्हीं में एक मशीन है टेडी पिकर. इस मशीन में कॉइन डाला जाता है और टेडी को उठाकर एक खाचें में डाला जाता है ताकि वो हमें हासिल हो जाए. लेकिन ये काम जितना आसान दिखता है उतना हैं. अक्सर बच्चे इसे खेलते हैं और उनके हाथ में एक भी टेडी नहीं आता है. इसी बात से गुस्सा होकर एक आईरिश लड़का टेडी मशीन के अंदर ही टेडी लेने के लिए घुस गया और इस तरह से घुसा की उसे निकालना मुश्किल हो गया. 10 मिनट कर वह उसमें अटका रहा.

ट्रैफिक कोन
ट्रैफिक कोन सड़कों पर जाम न लगे, इसके लिए लगाए जाते हैं. लेकिन एक बार एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देख सब हैरान ही रह गए. एक आदमी ने ट्रैफिक कोन को अपने सिर पर रखा और कुछ ही देर बाद में वो ट्रैफिक कोन उसके कंधे तक आ गया. उसका सिर ट्रैफिक कोन के अंदर था और उसे निकालना मुश्किल हो चुका था. दो घंटे तक उसका सिर ट्रैफिक कोन के अंदर अटका रहा.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर बताएं कि भारत की राजधानी का नाम क्या है.

(Visited 112 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :