Home Fun परेश रावल जीवित हैं या नही? देखे यह खबर

परेश रावल जीवित हैं या नही? देखे यह खबर

by GwriterR

अभिनेता परेश रावल ने ट्विटर पर उनके बारे में मौत की अफवाह के लिए एक मजाकिया जवाब दिया था, जिसमें दावा किया गया था कि उनकी मृत्यु शुक्रवार को हुई थी। अभिनेता परेश रावल मौत के फंदे के शिकार होने वाले बॉलीवुड के नवीनतम सेलिब्रिटी बन गए हैं।अभिनेता ने शुक्रवार को ट्विटर पर इस दावे को खारिज किया कि उनकी मौत हो गई है। उन्होंने इसके जवाब के साथ इसे मजाक में लिया ।

अभिनेता परेश रावल ने ट्विटर पर एक धोखा देखा, जिसमें दावा किया गया था कि वह शुक्रवार सुबह 7 बजे मर गए थे। इसे बकवास बताते हुए अभिनेता ने लिखा, “… गलतफहमी के लिए खेद है क्योंकि मैं सुबह 7 बजे सो गया था…!”(Rubbishing it, the actor wrote, “….Sorry for the misunderstanding as I slept past 7 am….!”)

Twitter post – Paresh Rawal

इस साल मार्च में, परेश ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी कि कोविड -19 वैक्सीन प्राप्त करने के कुछ दिनों बाद उन्हें कोरोनावायरस का पता चला था !

“दुर्भाग्य से, मैंने COVID-19 के लिए test करवाया था जिसमें मैं positive पाया गया। वे सभी जो पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करवा लें।”

*परेश रावल से पहले, लकी अली, मुकेश खन्ना, किरण खेर और अन्य जैसी कई हस्तियां भी हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर वायरल मौत के झांसे में आ चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Comment