Home Fun 10 फीट लंबे सांप को बिजली के खंभे पर लगा जोरदार झटका, VIDEO देख कांप उठेगा रोम-रोम

10 फीट लंबे सांप को बिजली के खंभे पर लगा जोरदार झटका, VIDEO देख कांप उठेगा रोम-रोम

by GwriterP

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से दिल दहला देने वाली एक तस्वीर सामने आई है। यहां बिजली के खंभे पर सांप चढ़ गया और फिर अचानक उसे इतना जोरदार झटका लगा कि 10 फीट का सांप 25 फीट के खम्बे से सीधे जमीन पर गिर पड़ा। लोग इस तस्वीर को देखकर डर गए थे। मामला इंदौर के सिंधी कालोनी क्षेत्र के जागृति नगर चौराहे का है।एमपीईबी के बिजली पोल पर 10 फीट लंबा सांप चढ़ गया। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो सांप घोड़ा पछाड़ प्रजाति का था जो बिजली विभाग की केबल पर रेंगता हुआ चढ़ गया।

बीके सिन्धी कालोनी जागृति नगर की गली की नम्बर 6 के चौराहे पर लगी मध्यप्रदेश बिजली विभाग की डीपी पर चढ़ा सांप डीपी के खुले तार से बच तो गया लेकिन जब वो उतरने की कोशिश में सपोर्ट के लिए लोहे की तार से चिपका तो अचानक धमाका हो गया। उतरने की चाह में बिजली की खुली तार से टकराने के बाद हुए विस्फोट और स्पार्क से सांप 25 फीट नीचे जमीन पर गिर पड़ा।

हालांकि जमीन पर पानी और घास होने से सांप मरा तो नहीं लेकिन बुरी तरह जख्मी हो गया। फिर वह उस स्थान को छोड़कर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन उसके शरीर का एक हिस्सा काम नहीं कर रहा था। इसके बाद स्थानीय रहवासियों ने सांप पकड़ने वाले जानकार पेंटर प्रकाश को बुलाया। उसने जख्मी सांप को एक बोरे में भरकर किसी जंगल मे छोड़ दिया गया।इस मंजर को देखने वाले प्रत्यक्षदर्शी गोपाल कोडवानी ने बताया कि सांप को करंट लगने से उसके मुंह का हिस्सा अधिक प्रभावित हुआ था जिसे रहवासियों ने एक युवक की मदद से बिलावली तालाब में छुड़वा दिया है। फिलहाल सोशल मीडिया पर सांप को लगे करंट का वीडियो जमकर वायरल है और लोग इस बात को लेकर खुश है कि इतना तगड़ा बिजली का झटका लगने के बाद भी सांप सही सलामत है।

Related Articles

Leave a Comment