Home Random तेंदुए ने मौका देखकर हिरण के बच्चे पर किया हमला, फिर हुआ कुछ ऐसा वीडियो देख लोग हुए हैरान

तेंदुए ने मौका देखकर हिरण के बच्चे पर किया हमला, फिर हुआ कुछ ऐसा वीडियो देख लोग हुए हैरान

by GwriterP

जंगली जानवरों से जुड़े वीडियो आए दिन हमारे सामने आते रहते हैं. जिन्हें देखने के बाद अक्सर हम चौक जाते हैं. हाल के दिनों में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हुआ है. जिसे देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि क्यों तेंदुए को बेरहम शिकारी कहा जाता है.

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है, लेकिन तेंदुए की पैठ भी जंगल में कम नहीं होती. जंगल के बड़े-बड़े जानवर उसको देखकर अपना रास्ता बदल लेते हैं. इसकी वजह है उसके शिकार करने का तरीका, तेंदुआ शिकार पर जब भी हमला करता है तो उसको मारकर ही दम लेता है.

इस जानवर की गिरफ्त में आने के बाद कोई भी आसानी से बच नहीं सकता.इस शिकारी एक खूबी यह भी है कि यह किसी पर रहम नहीं करता अपनी भूख को शांत करने के लिए यह किसी की भी हत्या कर सकता है. हाल के दिनों में एक ऐसा वीडियो लोगों के सामने आया है. जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे और समझ जाएंगे कि इसके अंदर बिल्कुल रहम नहीं है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक हिरण का बच्चा पानी पी रहा होता है, लेकिन तभी पीछे एक तेंदुआ आता है, जिसकी खबर उसे नहीं होती. आखिर में जब तेंदुआ हिरण के बच्चे के पास आ जाता है तो वो बेबी हिरण (Baby Deer) भगाने की पूरी कोशिश करता है लेकिन तेंदुआ एक बार उसे पकड़ने के बाद नहीं छोड़ता. तेंदुए के हमले में बेबी हिरण (Baby Deer) अपना बचाव करने में असमर्थ रहता है और आखिर में तेंदुआ उसे मारकर अपना शिकार बना लेता है.

Related Articles

Leave a Comment