Home Facts ऑनलाइन क्लास में करने लगे सेक्स, कैमरा रहा ऑन, वायरल हुआ VIDEO

ऑनलाइन क्लास में करने लगे सेक्स, कैमरा रहा ऑन, वायरल हुआ VIDEO

by GwriterP

दुनिया COVID-19 महामारी की लहरों से लड़ रही है। और ऐसे समय में छात्रों के लिए लैपटॉप और मोबाइल फोन ही उनके क्लासरूम बनकर रह गया है। ऑनलाइन क्लास का दौर है। इन दिनों कई रोचक घटनाओं को बारे में देखने और सुनने को मिली है। हाल ही में वियतनाम के हो ची मिन्ह शहर के एक छात्र ने एक ऑनलाइन क्लास के दौरान अपने साथी के साथ सेक्स करते समय कैमरा बंद करना भूल गया।

इस घटना ने अपने शिक्षकों का ध्यान खींचा और छात्रों का भी ध्यान खींचा। अपने साथी के साथ घनिष्ठ क्षण की एक छोटी क्लिप भी लीक हो गई थी। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, कैमरे को बंद करना भूल गए और इस पर प्रोफेसर ने कहा, “आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं? भौतिक वर्ग में आप अपनी प्रेमिका के साथ संबंध बनाते हैं। अब जब हम कक्षा में हैं, तो आप सेक्स कर रहे हैं।”जब प्रोफेसर चिल्लाया तो छात्र को पता चला।

जब उसने अपनी गलती को महसूस किया, तो वह अपने कपड़े पहनने के लिए भाग गया। पलक ने कैमरा बंद कर दिया। वियतनामी समाचार पत्र लाओ दांग ने कहा कि छात्र ने बाद में प्रोफेसर और उनके सहपाठियों से इस घटना के लिए माफ़ी मांगी। मीडिया रिपोर्ट के तुरंत बाद इस घटना का खुलासा होने के बाद विश्वविद्यालय ने इस घटना की पुष्टि की और कहा कि छात्रों को ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने के दौरान उचित व्यवहार प्रदर्शित करने के लिए याद दिलाया गया था। विश्वविद्यालय ने लोगों से भी वीडियो को आगे साझा करने से बचने का आग्रह किया।

इस घटना ने श्वेता की याद दिला दी, जिसने एक ऑनलाइन कक्षा के दौरान अपना लैपटॉप का माइक बंद करना भूल गई और एक लड़के से कुछ निजी विवरणों पर चर्चा करने लगी। उसने लड़के की जानकारी को गुफ्त रखने के लिए कहा था। जब श्वेता बो लरही थी तो कॉल पर उसके साथी सहपाठियों ने उससे बताने की कोशिश की, “श्वेता, तुम्हारा माइक चालू है।” आपको बता दें कि यह वीडियो लीक हो गया और यह कुछ ही समय में वायरल हो गया।

Related Articles

Leave a Comment