Home Random पार्टनर के साथ संबंध बनाते हुए टूटा लड़के का Private Part, करनी पड़ी सर्जरी

पार्टनर के साथ संबंध बनाते हुए टूटा लड़के का Private Part, करनी पड़ी सर्जरी

by GwriterP

Man Broke His Private Part: हाल ही में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें डॉक्टरों ने बताया है कि बीते 40 साल में उनके पास पहले ऐसा कैसा है जिसमें मरीज की एमआरआई (MRI) कराई गई तो उसमें देखा गया कि उसके प्राइवेट पार्ट में 3 इंच की दरार है।

यूनाइटेड किंगडम (United Kingdom) मैं सबको हैरान कर देने वाला एक मामला सामने आया है जिसमें की एक व्यक्ति अपने पार्टनर के साथ संबंध बना रहा था और जिसके चलते हो उसका प्राइवेट पार्ट टूट गया । प्राइवेट पार्ट में अत्यंत अधिक दर्द हो रहा था जिसके चलते वह हॉस्पिटल में जाकर एडमिट होगया।

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित लड़के ने बताया कि जब मैंने देखा तो प्राइवेट पार्ट (Private Part) से खून निकल रहा था. उसमें सूजन आ गई थी. हर तरफ खून ही खून नजर आ रहा था.

क्या है एक्सपर्ट्स का मानन

एक्सपर्ट्स का मानना है कि Erectile Tissue के साथ जुड़ी हुई नसों के डैमेज हो जाने के कारण ऐसा लगता है कि प्राइवेट पार्ट टूट गया है और इसमें ऐसा प्रतीत होता है कि मानो कोई शरीर की हड्डी टूट गई है।

MRI करने पर सामने आया सच

डॉक्टरों ने बताया कि रिश्ता पहले एमआरएस सेंड किया गया उस से पता चला है कि मरीज के प्राइवेट पार्ट में 3 इंच के दरार है यह देखते हुए डॉक्टर ने तुरंत सर्जरी करने का फैसला लिया और सर्जरी के 6 महीने बाद अवश्य पूरी तरह से ठीक हो जाएगा और फिर से पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध भी बना सकेगा।

Related Articles

Leave a Comment