Home Fun इंतजार हुआ खत्म PUBG की आधिकारिक तौर पर तारीख आई सामने।

इंतजार हुआ खत्म PUBG की आधिकारिक तौर पर तारीख आई सामने।

by Gwriter

यह याद किया जा सकता है कि भारत सरकार ने Privacy की चिंताओं के कारण सितंबर 2020 में PUBG मोबाइल इंडिया पर प्रतिबंध लगा दिया था।

इस तथ्य से कोई इनकार नहीं करता है कि भारत में लाखों PUBG Mobile India प्रेमी है, देश में बेहद लोकप्रिय मोबाइल गेम्स के लॉन्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन इसके बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं है

दूसरी ओर, PUBG मोबाइल प्रत्येक बीतते दिन के साथ लोकप्रियता में बढ़ रहा है और मोबाइल गेम ने अब तक कई पढाव हासिल किए हैं।

PUBG मोबाइल कोरिया एक ऐसा स्थानीय Version है जो कोरिया और जापान में उपयोगकर्ताओं के लिए क्राफ्टन द्वारा प्रकाशित किया गया है। लेकिन PUBG मोबाइल कोरिया केवल कोरिया और जापान तक ही सीमित नहीं है, क्योंकि यह पूरी दुनिया में खेला जाता है।

लेकिन PUBG मोबाइल कोरिया ने अब घोषणा की है कि वे कोरिया और जापान के बाहर के उपयोगकर्ताओं के लिए गेम की कार्यक्षमता को प्रतिबंधित करेंगे। PUBG मोबाइल कोरिया के अनुसार, इन परिवर्तनों को लागू किया जाएगा।

विशेष रूप से, KR Version जल्द ही भारत में अप्रयुक्त होगा। PUBG Mobile KR ने निम्नलिखित तीन परिवर्तनों की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया:

1) 2021/05/01 से, कोरिया या जापान के बाहर के उपयोगकर्ता जो KRJP बिल्ड खाते से लॉग इन करते हैं, भुगतान का निपटान नहीं कर पाएंगे।

2) 2021/05/01 से, कोरिया या जापान से बाहर के उपयोगकर्ता जो KRJP बिल्ड खाते के साथ लॉग इन करते हैं, गेम खेलते समय नेटवर्क परेशानी का सामना कर सकते हैं।

3) 2021/06/30 से, कोरिया या जापान के बाहर के उपयोगकर्ता KRJP बिल्ड में लॉग इन नहीं कर पाएंगे।

भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए, ये परिवर्तन 30 जून, 2021 से लागू होंगे।

Related Articles

Leave a Comment