Home Trending निक्की तम्बोली ने भाई की मौत के बाद उसे ‘आनंदित’ होने के लिए लोगों ने ट्रोल किया

निक्की तम्बोली ने भाई की मौत के बाद उसे ‘आनंदित’ होने के लिए लोगों ने ट्रोल किया

by GwriterR

निक्की तम्बोली ने उन्हें खश रहने के लिए आलोचना करने वाले ट्रोल्स पर हमला किया, उसके कुछ ही दिन बाद उसने कोविड -19 को अपना भाई खो दिया। उसने कहा कि वह खुश रहने की भी हकदार है।

इस महीने की शुरुआत में कोविड -19 जटिलताओं के कारण अपने भाई जतिन को खोने वाली निक्की तंबोली, उसे शर्मसार करने के लिए ट्रोल्स पर हमला कर चुकी हैं। वह वर्तमान में एडवेंचर रियलिटी शो खतरो के खिलाड़ी की शूटिंग के लिए केप टाउन में हैं।

Nikki tamboli lost her brother due to covid 19

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ले जाते हुए, निक्की ने खुलासा किया कि उसे जतिन की मौत के कुछ दिनों बाद ही उसकी तस्वीरों पर संदेश और टिप्पणियां मिल रही हैं, जो उसे खुश रहने’ के लिए आलोचना कर रहा है। उसने कहा कि वह एक झूठी औरत है।

“कुछ बेवकूफ लोग मुझे चिढ़ा रहे हैं और मेरी तस्वीरों पर टिप्पणी कर रहे हैं कि मेरे भाई का अभी कुछ दिन पहले ही निधन हुआ है, क्या आपको शर्म नहीं आती है कि आप आनंद ले रहे हैं, इसलिए मैं आपको बेवकूफ बताती हूं कि मेरी भी जिंदगी है, मैं भी खुश रहने के लायक हूं मगर अपने भाई के लिए नहीं, क्योंकि वह मुझसे प्यार करता था, जब मैं खुश रहती हूं और ये लोग जिनके पास कोई काम नहीं है, लेकिन केवल comments करने और नकारात्मकता फैलाने के अपना समय बर्बाद करते है, मैं आपसे अनुरोध करूँ कि आप अपने सपनों को प्राप्त करें और इसे अपने माता-पिता और अपने प्रियजनों को दे और उनको भी खशी होगी। “उन्होन लिखा-“

Nikki tamboli’s Instagram Story

गुरुवार को निक्की ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि वह अपने भाई को खोने के बावजूद अपनी पूर्व कार्य प्रतिबद्धता के साथ आगे बढ़ेंगी। उसने कहा कि उसके माता-पिता ने उसे अपनी भागीदारी जारी रखने के लिए प्रोत्साहित किया खतरो के खिलाड़ी S11में जाने के लिए जैसा कि उसका भाई उसे उसके सपने पूरे करने के लिए ‘सबसे ज्यादा खुश’ होता। उन्होने कहा – मुझे याद है कि जब मेरे भाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तो हमने “खतरो के खिलाड़ी” पर चर्चा की थी और वह इसे लेकर बहुत उत्साहित और खुश थे।

निक्की ने कहा कि परिवार हमेशा उसके लिए सबसे पहले आता है। “मैं चाहती थी कि मेरा भाई अस्पताल से बाहर आए और मुझे खतरो के खिलाड़ी शो में देखे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, लेकिन अब वह मुझे सबसे ऊपर से देखने वाला मेरे दिल के सबसे पास होगा। मैं अपने भाई को खुश देखने के लिए अपने दर्द से लड़ रही हूं और वह हमेशा के लिए मेरी ढाल बन जाएगा।

https://www.instagram.com/reel/COkN5x5AasC/?igshid=djjk9zh4fmkp

Related Articles

Leave a Comment