यकीन मानिए, निक और प्रियंका की शादी ज्यादा लंबी नहीं चलने वाली!

जोधपुर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी कर ली. शादी समारोह में कपल ने एक-दूसरे को स्विट्जरलैंड के फेमस ज्वैलर चोपर्ड के डिजाइनर वेडिंग बैंड्स पहनाए. दोनों ने पहले बाइबिल को साक्षी मानकर साथ निभाने की कसमें लीं. ईसाई धर्म के मुताबिक शादी के रीति-रिवाज निक के पिता पॉल केविन जोनस ने पूरे करवाए. पॉल अमेरिका में पादरी रह चुके हैं. प्रियंका की ब्राइडमेट्स उनकी बहनें रहीं, जो पिंक आउटफिट में नजर आईं. जबकि ग्रूमपर्सन्स में निक के तीनों भाई जो, केविन, फ्रैंकी के साथ प्रियंका के भाई सिद्धार्थ भी शामिल हुए. वहीं बाद में प्रियंका ने हिंदू रीति रिवाज से भी सात फेरे लिए. प्रियंका के पति निक का पूरा नाम निकोलस जेरी जोनास है और वो अमरीकी गायक, लेखक, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. वो सात साल के थे, जब उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत की. हालांकि संभावनाएं जताई जा रही हैं कि ये शादी ज्यादा लंबी चलने वाली नहीं है. आइए एक नजर उन संभावना पर डाली जाए जिनकी वजह से निक और प्रियंका की राहें आने वाले सालों मे जुदा हो सकती है…

प्रियंका चौपड़ा की शादी के वो राज जो किसी को नहीं बताए गए

उम्र का फासला

प्रियंका चौपड़ा और निक जोनस ने भले ही लव मैरिज की हो, लेकिन एक बात छुपाने के बाद भी नहीं छुपाई जा सकती है. ये बात है निक और प्रियंका की उम्र की. प्रियंका और निक की उम्र में काफी ज्यादा फासला है. प्रियंका की उम्र एक और जहां 36 साल है तो वहीं निक की उम्र महज 26 साल ही है. दोनों के बीच उम्र का ये गैप पूरे 10 साल का है. 10 साल उम्र का गैप होने के कारण हो सकता है कि दोनों में मैच्योरिटी लेवल अलग-अलग हो. ऐसे में एक दोनों का मैच्योरिटी लेवल मेल नहीं खाता है तो आने वाले सालों में इस शादी पर खतरा मंडरा सकता है. ऐसे में शादी टूट भी सकती है.

अलग-अलग देश

प्रियंका जहां भारत से बिलोंग करती है तो वहीं निक अमेरिका से संबंध रखते हैं. वहीं दोनों का काम भले ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हो, लेकिन दोनों की राष्ट्रियता बिल्कुल अलग है. ऐसे में अगर प्रियंका को ज्यादातर काम बॉलीवुड से ही मिलेगा तो वहीं निक को ज्यादा काम अमेरिका या हॉलीवुड में ही मिलेगा. ऐसे में काम के कारण दोनों के बीच फासला भी आ सकता है. काम के दरमियान लाजमी है कि दोनों को एक दूसरे से कई दिनों तक या कई महीनों तक दूर रहना पड़े. ऐसे में अलग-अलग देश होने के कारण भी दोनों में दूरियां बढ़ सकती है और हो सकता है कि ये दूरियां उनकी शादी को ही खत्म कर दे.

करियर या लाइफ

प्रियंका का करियर काफी स्टेबल है. प्रियंका को काम करते हुए काफी लंबा वक्त हो चला है. ऐसे में प्रियंका अगर चाहे तो घर-परिवार बसाने को लेकर सोच सकती हैं. लेकिन वहीं निक की प्राथमिकताएं कुछ अलग हो सकती है. निक की उम्र 26 साल ही और हर नौजवान का ध्यान इस उम्र में अपने करियर की ग्रोथ को लेकर रहता है. ऐसे में करियर और लाइफ को लेकर प्रियंका और निक की राय अलग-अलग हो सकती है. अलग-अलग राय हमेशा से ही मतभेद और लड़ाइ झगड़ों का कारण रही है. ऐसे में इस मोड़ पर आकर दोनों की शादी टूट भी सकती है.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रियंका चौपड़ा कि कोई एक फिल्म का नाम जरूर बताएं.

(Visited 2338 times, 1 visits today)

आपके लिए :