मार्केट में आने से पहले ही ओप्पो के इस मोबाइल ने दी रेडमी के सभी मोबाइल को करारी टक्कर

इन दिनों मार्केट में सबसे ज्यादा बिकने वाला मोबाइल रेडमी है जो लगभग हर कोई व्यक्ति खरीदना पसंद करता है लेकिन इस मोबाइल को टक्कर देने के लिए अब ओप्पो ने Realme1 को लांच कर दिया है जो रेडमी ही नहीं बल्कि कई बड़े ब्रांड वीवो, होनर जैसे मोबाइल को टक्कर देगा।

क्रिकेट के मैदान के बाद दादागिरि दिखाने के बाद डांस फ्लोर भी दिखा दादा का रंग, देखिये वीडियो

यह स्मार्टफ़ोन Mi के स्मार्टफ़ोन के लिए चुनौती भरा बन चुका है। इस स्मार्टफ़ोन के फ़ीचर्स और कीमत दोनों ही आपको चौंका देंगे और आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच सकते है। इस बेहतरीन मोबाइल की शुरूआती कीमत महज 8,990 रुपये। तो आइये रक नजर डालते है इस मोबाइल के फीचर पर।

रेस 3 के ट्रेलर का लोगो ने जम कर मजाक उड़ाया, पढ़िए कुछ मज़ेदार जोक्स!

जानिये कैसे है इस मोबाइल के फीचर्स

अगर हम ओप्पो रीयल मी के फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें 6.0 इंच की 18:9 रेश्यो वाली फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलने वाली है और साथ ही हेलिओ पी 60 का प्रोसेसर AI पर बेस्ड दिया जा रहा है।

हनीमून से पहले पत्नी ऐश्वर्या के साथ तेज प्रताप की ऐसी फोटो आई सामने, सोशल मीडिया पर वायरल

वहीं अगर मैमरी की बात करें तो इसमें 3 जीबी रैम रहेगी तो साथ 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज है। साथ ही बाकी मोबाइल की तरह इसमें भी एक सिम और एक मैमरी कार्ड यूज कर सकते है या दो सिम कार्ड यूज कर सकते है।

इसके अलावा इसमें आपको 13 मेगा पिक्सल का मुख्य कैमरा मिलेगा और 8 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है जिससे आप शानदार सेल्फी ले सकते है। मोबाइल की बैटरी बैकअप 3400 mAh रहेगी।

(Visited 66 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :