Home Fun नागालैंड में पुलिस जवानों ने ‘ढल गया दिन’ गाने पर की परेड, काफी हटके है यह मजेदार परेड वीडियो-

नागालैंड में पुलिस जवानों ने ‘ढल गया दिन’ गाने पर की परेड, काफी हटके है यह मजेदार परेड वीडियो-

by GwriterR

आज-कल सोशल मीडिया (Social Media) पर काफ़ी कुछ वायरल होता है। ठीक इसी प्रकार ट्विटर (Twitter) पर नागालैंड पुलिस (Nagaland Police) के जवानों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे यह जवान बॉलीवुड गाने (ढल गया दिन) के ऊपर परेड कर रहे हैं।

परेड कर रहे जवानों को देखकर आपका दिन भी जरूर बन जाएगा । हर देशप्रेमी के दिल में अपने देश और जवानों के लिए अनंत प्यार, सम्मान और गर्व की भावना होती है। सोशल मीडिया (Social Media) पर जवानों के अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई बार इन ये वीडियोज को देखकर लोगों की आंखों में आंसू तक आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में जवानों की परेड करते हुए का एक वीडियो वायरल हुआ है।

26 जनवरी और 15 अगस्त जैसे देश के इन मुख्य दिनों के अलावा भी आपने कई बार परेड जरूर देखी होगी, अगर नही तो आप एक अनोखी परेड देखने को मिलेगी। परेड में देश के जवानों का उत्साह यहां देखने लायक होता है। देशभक्ति में लीन इन जवानों को देखकर हर एक आम आदमी को भी कुछ अलग और बेहद उत्साहित महसूस होने लगता है। लेकिन अभी हम आपसे जिस परेड की बात कर रहे हैं, वह असल में यह परेड बाकी परेड से काफी अलग है। सोशल मीडिया ट्विटर (Twitter) पर हमे जवानों की परेड करते हुए का एक शानदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी मन खुश हो जाएगा।

Related Articles

Leave a Comment