Home Trending शिवसेना MLA ने सड़क पर बैठाया ठेकेदार को, और ऊपर डलवाया कचरा, वीडियो हुआ वायरल

शिवसेना MLA ने सड़क पर बैठाया ठेकेदार को, और ऊपर डलवाया कचरा, वीडियो हुआ वायरल

by GwriterP

महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई में एक शिवसेना विधायक ने कानून को हाथ में लेते हुए सरेआम एक ठेकेदार के साथ बदसलूकी करते हुए विडियो वायरल हुआ।

वहीं मुंबई बीजेपी ने इस हादसे का वीडियो ट्वीट किया और ट्वीट करते हुए लिखा है, शिवसेना में भी नालेसफाई घोटाले की वजह से बीएमसी के खिलाफ गुस्‍सा भड़क रहा है.
दिलीप लांडे ने ठेकेदार के शरीर पर नाले का कूड़ा डलवाया जिस से नगर पालिका के काम का सार्वजनिक रूप से विरोध किया है.

MLA ) ने सारी कानूनी मर्यादाओं का उलंघन करते हुए सरेआम एक ठेकेदार (contractor) से बदसलूकी की है. मुंबई की चांदीवली (Chandivali) से विधायक दिलीप लांडे (Dilip Lande ) ने सड़क पर जमा हुए पानी में सरेआम बिठाया और कार्यकर्ताओं से उसके ऊपर सारी गंदगी फिंकवा दिया. शिवसेना विधायक की इस हरकत का यह वीडियो वायरल हो गया. वहीं, बीजेपी ने बीएमसी और शिवसेना पर निशाना साधते हुए.शिवसेना विधायक ने दिलीप लांडे ने कहा, “मैंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि ठेकेदार ने अपना ठीक से काम नहीं किया.”

वहीं मुंबई बीजेपी ने इस वाकये का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, शिवसेना में भी नालेसफाई घोटाले की वजह से बीएमसी के खिलाफ गुस्‍सा भड़क रहा है. विधायक दिलीप लांडे ने ठेकेदार के शरीर पर नाले का कूड़ा फेंककर नगर पालिका के काम का सार्वजनिक रूप से विरोध किया है.

Related Articles

Leave a Comment