Home Random 13 साल की उमर में बनी अपने ही पिता के बच्चे की मां, रोते हुए किया खुलासा बोली पापा करते है गंदा काम

13 साल की उमर में बनी अपने ही पिता के बच्चे की मां, रोते हुए किया खुलासा बोली पापा करते है गंदा काम

by GwriterP

पिता-पुत्री का रिश्ता एक ऐसा रिश्ता होता है जिसे सबसे पवित्र रिश्ता माना जाता है। लेकिन मध्य प्रद्रेश में एक कलयुगी सौतेले बाप ने इस रिश्ते को कलंकित कर तार-तार कर दिया। हैवान अपनी नाबालिग बेटी के साथ कई महीनों तक उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप करता रहा।

दरअसल, यह मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सीहोर जिले में शुक्रवार को सबके सामने आई है। जहां आरोपी अपनी 13 साल की नाबालिक बेटी को एक बंद कमरे में रखता था और रेप करने के बाद वो ताला डालकर चला जाता था। इतना ही नहीं आरोपी ने अपनी नाबालिक बेटी को गर्भवती भी कर दिया।

कुछ दिन पहले किसी तरह नाबालिग पिता के चंगुल से जब बाहर भाग निकली तो उसको पड़ोसियों ने देख लिया और उसे किसी तरह थाने लेकर पहुंचे। वहा पुलिस ने बच्ची को बाल कल्याण समिति भेज दिया। जिसके बाद उसको आठ दिन पहले बालिका गृह भेजा दिया गया। जहां उसने शुक्रवार को एक लड़के को जन्म दिया है।

पीड़िता ने बताया कि मैं और मेरी मम्मी बैतूल में रहते थे। इसके बाद जब मेरे पापा का देहांत हो गया तो दूसरे पापा आ गए। फिर वो हम दोनों को लेकर नसरुल्लागंज आ गए। लेकिन यहां लाने के बाद वो रोज मां और मेरे साथ मारपीट करने लगे। कुछ दिनों बाद वो मेरे साथ भी गंदी हरकतें करने लगे। जब में चिल्लाती तो वो मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस देते थे। मैं किसी तरह घर से भागकर अमला दीदी के पास आ गई, लेकिन उन्होंने यहां पर भी मुझको तलाश कर लिया और अपने साथ लेकर चले गए। कुछ दिनों बाद मम्मी को पीट-पीटकर घर से निकाल दिया। फिर पहले की तरह मेरे साथ गंदा काम करने लगे। जैसे-तैसे में दोबारा जब बाहर निकली तो पास के लोगों ने मेरा पेट बड़ा देखकर कहा तुम थाने जाओ।

Related Articles

Leave a Comment