Home Fun मां ने 4 साल के बच्चे को गर्लफ्रेंड से बात करते पकड़ा, मजेदार वीडियो वायरल

मां ने 4 साल के बच्चे को गर्लफ्रेंड से बात करते पकड़ा, मजेदार वीडियो वायरल

by GwriterP

चार साल की छोटी उम्र में बच्चे एबीसीडी पढ़ना और कविताएं याद करना सीख जाते हैं, लेकिन अगर आपको पता चले कि एक बच्चे ने महज 4 साल की उम्र में प्रेमिका बना ली है और वह उसके साथ शादी का सपना देख रहा है। अगर ऐसा है तो आपकी क्या प्रतिक्रिया होगी? गर्लफ्रेंड से बात करते पकड़ा गया बच्चा आपको बता दें कि ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दिख रहा है कि एक मां ने अपने चार साल के बच्चे को गर्लफ्रेंड से बात करते हुए पकड़ लिया.

पूछने पर बच्चे ने बनाया ये बहाना इसके बाद मां बच्चे के पिता को बुलाती है और उनसे कहती है कि यह देखने के लिए कि आपका बच्चा किसी से बात कर रहा है। यह बात मैंने पहले भी सुनी है लेकिन पूछने पर बहाने बनाने लगती है। आप इसे छोटा छोड़ दें लेकिन यह वास्तव में किसी से बात कर रहा था। तब बच्चे के पिता ने उससे पूछा, बेटा, तुम किससे बात कर रहे थे? तो वह कहता है कि पापा किसी के साथ नहीं हैं, मैं तो बस मोबाइल में गेम खेल रहा था। इसके बाद पिता फिर से आखिरी डायल नंबर पर कॉल करने लगते हैं और यह पता लगाने की कोशिश करते हैं कि उनका बच्चा किससे बात कर रहा था?

वीडियो

इसमें बच्चा कहता है कि सास-बहू मैं आपकी होने वाली बहू से बात कर रहा था। उसका नाम रिया है। वह आपकी बहू है। बच्चे की ये बात सुनकर मां-बाप हैरान रह जाते हैं. गौरतलब है कि यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Comment