Home Fun भीड़-भाड़ वाली मेट्रो में सीट पाने के लिए एक आदमी ने किया ऐसा अजीबोगरीब तरिके का इस्तेमाल कि वायरल होगई वीडियो –

भीड़-भाड़ वाली मेट्रो में सीट पाने के लिए एक आदमी ने किया ऐसा अजीबोगरीब तरिके का इस्तेमाल कि वायरल होगई वीडियो –

by GwriterR

जबकि कई नेटिज़न्स ने वीडियो को मज़ेदार पाया, कुछ ने कहा कि यह एक असंवेदनशील शरारत थी क्योंकि वह दौरे या मिर्गी के दौरे का नाटक कर रहा था।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को बेहद अजीब तरीके से भीड़-भाड़ वाली ट्रेन के कोच में सीट दिलाने के लिए कुछ मेट्रो यात्रियों को बरगलाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को ‘tube.indian’ नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसका कैप्शन था, “भरी मेट्रो मैं सीट पाने के लिए लड़के ने लगाया जुगाड़”। वीडियो को इंस्टा पर लाखों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं।

वीडियो में, एक आदमी को मेट्रो के कोच में कई महिलाओं के सामने खड़ा देखा जा सकता है। अचानक, वह अनियंत्रित रूप से कांपने लगता है और ऐसा लगता है जैसे उसे बिजली का झटका लग रहा हो।

समझ में नहीं आ रहा था कि क्या हो रहा है, उसके पास बैठी महिलाएं डर गईं और अपनी सीट खाली कर दी। यहां तक ​​कि विपरीत दिशा में बैठी महिलाएं भी अपनी सीट से उठ गईं। लड़के ने कांपना बंद किया तो एक महिला ने उसकी टोपी उठाई और खाली सीट पर रख दी। फिर उसने ऐसा व्यवहार किया जैसे वह अस्वस्थ था और अपने सामने वाली सीट पर बैठ गया।

सीट मिलने के बाद भी उन्होंने एक बार फिर वही किया। उसके आसपास के लोग अभी भी हैरान थे और समझ नहीं पा रहे थे कि क्या हो रहा है और क्या करें। जबकि कई नेटिज़न्स ने वीडियो को मज़ेदार पाया, कुछ ने कहा कि यह एक असंवेदनशील शरारत थी क्योंकि वह दिखावा कर रहा था कि उसे दौरा पड़ रहा है या मिर्गी का दौरा पड़ रहा है। कुछ यूजर्स ने यह भी कहा कि महिलाओं से सीट पाने के लिए स्वास्थ्य की फर्जी स्थिति बनाना उनका विचार नहीं था।

Related Articles

Leave a Comment