पीएम नरेंद्र मोदी से मिलना हुआ आसान, 5 रुपए में कर सकेंगे मुलाकात

क्या आप भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलना चाहते हैं? क्या आपके दिल में भी देश के प्रधानमंत्री से मिलने की इच्छा जगती है ? तो अब आपकी ये इच्छा पूरी हो सकती है. जी हां, अब आप सिर्फ पांच रुपए खर्च करके देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं और ये मुलाकात कोई आम मुलाकात नहीं होगी. बल्कि आप पीएम मोदी से आमने सामने बैठकर बात भी कर सकते हैं. इसके लिए आपको सिर्फ अपनी जेब से केवल 5 रुपए खर्च करने होंगे और आप पीएम मोदी के सामने और पीएम मोदी आपके सामने होंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में काफी लोकप्रिय नेता के तौर पर देखे जाते हैं. उनसे मिलने की तमन्ना लगभग हर देशवासी के जहन में रहती है. लेकिन आम लोगों की पीएम तक पहुंच काफी सीमित है. अब इसी फासले को कम करने के लिए और आम जनता की पहुंच पीएम मोदी तक बनाने के लिए एक नया तरीका निकाला गया है. इस तरीके की मदद से देश को हर कोई व्यक्ति नरेंद्र मोदी से मिल सकता है.

फिल्म 2.0 रिलीज होते ही बदल गई अक्षय कुमार की किस्मत, बना डाले हैरतअंगेज रिकॉर्ड

दरअसल, नरेंद्र मोदी ऐया यानी नमो ऐप के जरिए ऐसा मुमकीन हो सकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐप नमो एप के जरिए लोगों का पीएम से मिलने का सपना साकार हो सकता है. इसके लिए लोगों को नमो ऐप पर जाना होगा. नमो एप में एक डोनेशन का फीचर होगा. इस फीचर की मदद से लोगों को नमो एप पर जाकर बीजेपी को डोनेशन देना होगा. आम नागरिक 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक की डोनेशन इस ऐप के सहारे बीजेपी को कर सकते है. इसके बाद ही आप पीएम से मुलाकात कर सकेंगे.

हालांकि इस ऐप के जरिए डोनेशन करने के बाद पीएम से मिलने के लिए एक शर्त भी है. पार्टी फंड में डोनेशन देने के बाद यूजर को एक रेफरल कोड मिलेगा. इस रेफरल कोड को 100 लोगों के साथ शेयर करना होगा. अगर वो 100 लोग इस रेफरल कोड की मदद से डोनेशन करते हैं तो ही आपकी मुलाकात पीएम मोदी से हो सकती है. वहीं अगर यूजर के जरिए भेजे गए इस कोड का इस्तेमाल कम से कम 10 लोग भी करते हैं तो यूजर को नमो टीशर्ट और कॉफी मग फ्री में मिल सकता है.

डोनेशन के जरिए पीएम मोदी से मुलाकात कराने वाले इस नए फीचर को लेकर पार्टी का कहना है कि पीएम मोदी से बहुत ही कम लोग मिल पाते हैं. ऐसे में इस नए प्रयोग के जरिए लोगों के बीच पीएम मोदी का संवाद बढ़ाया जा सकेगा. इससे लोगों की पीएम तक पहुंच बनेगी. ऐसे में अगर आप भी पीएम मोदी से मुलाकात करना चाहते हैं तो आपको ये ऐप इंस्टॉल करना होगा. इस ऐप को इंस्टॉल करने के लिए सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर या आईओएस प्ले स्टोर में जाएं. वहां नमो ऐप या नरेंद्र मोदी ऐप सर्च करें. इसके बाद इसे इंस्टॉल करें. फिर इसमें आपको अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा. वहीं इसमें आपका लॉगिन आईडी और पासवर्ड होगा, जिससे आप इस ऐप का इस्तेमाल कर सकेंगे.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि नरेंद्र मोदी किस राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं?

(Visited 62 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :