Home Fun अफसर के केबिन से आ रही थी जोर-जोर से आवाजें, नजारा देखकर हैरत में पड़ गए कर्मचारी

अफसर के केबिन से आ रही थी जोर-जोर से आवाजें, नजारा देखकर हैरत में पड़ गए कर्मचारी

by GwriterP

यूपी के हरदोई जिले के बीआरसी के अंदर से तेज आवाजें आ रही थीं. सुबह ग्रामीण जब शौचालय के लिए निकले तो उन्हें इसकी जानकारी हुई। पहले तो बीआरसी में ताला और ऊपर से आवाजें सुनकर सभी डर गए, लेकिन जब उन्होंने पास जाकर देखा तो सभी हैरान रह गए। बीआरसी के अंदर एक कुत्ता था जो जोर-जोर से भौंक रहा था।

मामला जिले के हरियावां बीआरसी का है। यहां एक प्रखंड शिक्षा अधिकारी की थोड़ी सी लापरवाही उन पर भारी पड़ गई. प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी बीआरसी पर ताला लगाकर चले गए. ताला लगाने से पहले बीआरसी में एक कुत्ता आकर बैठ गया था। कुत्ते ने खुद को कमरे में बंद देख बीआरसी के अंदर ही हंगामा करना शुरू कर दिया। बीईओ के बंद दफ्तर में कुत्ते ने रात भर कार्यालय के हर नुक्कड़ पर खंगाल डाला और यहां रखे जरूरी रिकॉर्ड को फाड़ दिया।

इस पर भी कुत्ते को जब चैन नहीं मिला तो उसने टेबल पर रखे कंप्यूटर को भी गिरा दिया। करीब 16 घंटे तक कुत्ता ऑफिस में बंद रहा। इतना ही नहीं कुत्ते ने लकड़ी की अलमारी तोड़ दी। अलमारी में रखे कागजों को फाड़ दिया। अगले दिन जब ग्रामीण शौच के लिए तालाब की ओर गए तो उन्होंने कुत्ते के भौंकने की आवाज सुनी। ग्रामीणों ने बताया कि बीआरसी के अंदर से कुत्ते के भौंकने की आवाज देखकर कुत्ते ने काफी नुकसान किया और बीआरसी में जाकर देखा. कई ग्रामीण जमा हो गए और बीआरसी के अंदर बंद कुत्ते द्वारा किए गए नुकसान को देखते रहे ग्रामीण। सूचना के बाद कुत्ते के बाहर आने पर कमरा खोला गया।

Related Articles

Leave a Comment