स्तनों का बढ़ाना है आकार तो ये उपाय साबित होगा आपके लिए रामबाण, देखें वीडियो

महिलाओं की सुंदरता काफी मायने रखती है. कोई महिला जितनी ज्यादा सुंदर होगी, उसका आकर्षण उतना ज्यादा ही होगा. महिलाओं की सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए महिलाओं के ब्रेस्ट (स्तन) भी काफी अहम भूमिका निभाते हैं. महिलाओं के ब्रेस्ट जितने सुडौल और आकार में बड़े होंगे, वो उतनी ही ज्यादा खूबसूरत दिखेंगी.

उम्र के हिसाब से महिलाओं के स्तनों के आकार में बदलाव आने लगते हैं. हालांकि कुछ महिलाओं के स्तनों में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं आता और बचपन से ही उनके स्तनों का आकार छोटा ही रहता है. वहीं हर महिला के ब्रेस्ट एक समान भी नहीं होते हैं. महिलाओं के शरीर के हिसाब से ब्रेस्ट के आकार में अंतर देखने को मिल जाता है.

IPL 2018: क्रिस गेल (104*) की इस हरकत की वजह से प्रीति जिंटा का खुला का खुला रह गया मुंह

कई महिलाएं अपने छोटे और बेडौल स्तन के कारण परेशानी और शर्मिंदी का सामना भी करती हैं, लेकिन कुछ उपाय के सहारे महिलाएं इस समस्या से निजात पा सकती है और अपने छोटे स्तनों का आकार बढ़ा सकती है. इसके साथ ही जिन महिलाओं के स्तन बेडौल हैं तो वो महिलाओं अपने स्तनों को सुडौल भी बना सकती है.

इसके लिए महिलाओं को एक घरेलू उपाय काफी काम आ सकता है. इसके लिए महिलाओं को सबसे पहले एलोवेरा जेल, बादाम का तेल और जैतून के तेल का मिश्रण तैयार करना होगा. स्तनों का आकार बढ़ाने और इन्हें सुडौल करने के लिए ये तीनों चीजें काफी काम आती हैं.

इस मिश्रण को तैयार करने के लिए सबसे पहले एक चम्मच एलोवेरा जेल लें, फिर इसमें एक चम्मच बादाम का तेल मिलाएं और आखिर में इसमें जैतून का तेल भी मिला लें. इसके बाद इसको अच्छे से मिलाकर रोजाना अपने स्तनों पर मालिश कर लें. रात के वक्त इस मिश्रण को अपने स्तनों पर लगाकर सो जाएं. जल्द ही असर देखने को मिलेगा.

देखें वीडियो:

(Visited 681 times, 1 visits today)

आपके लिए :