Home Fun करण जौहर के “धर्मा प्रोडक्शंस” ने पुष्टि की है, कि कार्तिक आर्यन को ‘दोस्ताना 2’ में बदल दिया जाएगा|

करण जौहर के “धर्मा प्रोडक्शंस” ने पुष्टि की है, कि कार्तिक आर्यन को ‘दोस्ताना 2’ में बदल दिया जाएगा|

by Gwriter

बहुत सारी अटकलों के कारण कार्तिक आर्यन को ‘दोस्ताना 2’ से बाहर कर दिया गया है, सह कलाकार जान्हवी कपूर और लक्ष्य तथा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने बहुत सी पुष्टि की है। अपने नवीनतम बयान में धर्मा प्रोडक्शन हाउस ने कहा, “पेशेवर परिस्थितियों के कारण(Due to professional circumstances),जिस पर हमने एक गरिमापूर्ण मौन बनाए रखने का निर्णय लिया है-हम कोलिन डी कनहा द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 का पुन: निर्माण करेंगे। कृपया जल्द ही आधिकारिक घोषणा की प्रतीक्षा करें। ”

इससे पहले, एक सूत्र ने बताया था, “इस बात की चर्चा है कि कार्तिक ने। दोस्ताना 2’ की स्क्रिप्ट पर रचनात्मक मतभेद व्यक्त किए हैं। इसके अलावा, उनकी प्रतिभा एजेंसी फिल्म के लिए तारीख नहीं दे रही है और इसलिए प्रोडक्शन हाउस ने अभिनेता कार्तिक आर्यन को बदलने का फैसला किया है। ”

फिल्म से बाहर निकलते ही कार्तिक की जगह ने निर्माता अभिनेता राजकुमार राव के को लिया जाए, कार्तिक आर्यन को फिल्म में लेने के आइडिया देने से पहले उनकी पहली पसंद राजकुमार राव थे। अफवाहों में यह भी कहा गया है कि विक्की कौशल भी उनके लिए एक विकल्प हो सकते हैं।

फिल्म में मुख्य भूमिका में जान्हवी कपूर के साथ लक्ष्या की शुरुआत है। कॉलिन डी’कुन्हा द्वारा अभिनीत, फिल्म ने पहले ही अपने चंडीगढ़ और मुंबई शेड्यूल को लपेट लिया था।“लगभग 50 प्रतिशत फिल्म पूरी हो गई थी; इसे चंडीगढ़ और मुंबई शेड्यूल में शूट किया गया था। अफवाहों के अनुसार जूही बब्बर कार्तिक की माँ की भूमिका निभा रही थी, जबकि राज बब्बर अपने दादा की भूमिका में निबंध लिख रहे थे।

Related Articles

Leave a Comment