Home Trending कंगना रनौत के ट्विटर बैन के बाद, “koo” ऐप संस्थापकों ने उनका ‘घर’ में स्वागत किया

कंगना रनौत के ट्विटर बैन के बाद, “koo” ऐप संस्थापकों ने उनका ‘घर’ में स्वागत किया

by GwriterR

“Koo” ऐप के संस्थापकों ने कंगना रनौत के घर का स्वागत किया, क्योंकि इस सप्ताह के शुरू में उनका ट्विटर अकाउंट स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था। उन्होंने उसे स्वतंत्र रूप से अपने मंच पर अपनी राय व्यक्त करने के लिए आमंत्रित किया।

कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म की नीतियों का उल्लंघन करने के कारण मंगलवार को स्थायी रूप से निलंबित कर दिया गया था, स्वदेशी एप koo के संस्थापकों ने उनका अपने प्लेटफॉर्म पर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यह इसे अपना घर जैसा समझे ‘

Koo सह-संस्थापक अप्रमी राधाकृष्ण ने कंगना की पहली पोस्ट साझा करने के बाद उसे फ़रवरी में मंच से जोड़ा और लिखा, “यह @kanganarofficial’s का पहला koo था। उन्होंने जो कहा सही कहा है, और koo उनके घर की तरह हैं जबकि बाकी सब किराए पर हैं। “

Twitter account @Aprameya Radhakri Co-founder, Ceo – koo

अपनी पहली पोस्ट में, उन्होंने कहा था, “सभी को नमस्कार …. रात में काम कर रहे है व यह #Dadakad crew के लिए लंच ब्रेक है। अब koo पर क्यों नहीं। यह एक नई जगह है, यह एक नई जगह है, यह मेरे लिए एक नई और अनजान जगह है- लेकीन भाड़े का घर भाड़े का होता है, लेकीन अपना घर चाहे कैसा भी हो अपना होता है (a place taken on rent is never one’s own, your own place is always yours)

Koo के एक अन्य सह-संस्थापक मयंक बिदावतका ने भी एक पोस्ट में कंगना का स्वागत किया। @kanganarofficial कंगना जी, यह आपका घर है। यहां आप स्वाभिमान से अपने विचार सबके सामने रखे ( This is your home. Express your opinions here with pride).”

Post credit Twitter account @Mayank co-founder, Koo

Related Articles

Leave a Comment