बिग बॉस में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू के रिलेशनशिप की असली सच्चाई आई सामने, कोई भी जानकर चौंक जाएगा, ऐसा भी हो सकता है

बिग बॉस एक ऐसा शो है जो हर साल विवादों में रहता है. लड़ाई झगड़े वाले इस शो में कई बार कुछ चौंकाने वाले खुलासे भी देखने को मिल जाते हैं. वहीं इस बार बिग बॉस 12 में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू दोनों ही काफी चर्चा में रहे. बिग बॉस 12 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू दोनों ही बाहर हो चुके हैं. पहले अनूप को घर से बाहर होने पड़ा तो अब जसलीन को बेघर होना पड़ा है. हालांकि 65 साल के भजन गायक अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन की लव स्टोरी ने बिग बॉस के इस सीजन में सबको चौंका दिया था. दोनों न सिर्फ अपने रिश्ते को स्वीकार करते रहे, बल्क‍ि बिग बॉस के घर में डेट जैसे सीन भी फिल्माते वक्त संकोच नहीं किया. हालांकि अब इस रिलेशनशिप को लेकर एक चौंकाने वाली बात सामने आई है.

जसलीन मथारू ने जिस दिन से बिग बॉस 12 में एंट्री ली है उस दिन से वो चर्चा में है. जसलीन और अनूप जलोटा का ये रिलेशनशिप इतना गजब का है की जसलीन 28 साल की हैं और अनूप 65 साल के हैं. लेकिन अब जसलीन बिग बॉस से बाहर हो गई. जहां जसलीन ने अपनी खास बातचीत में अनूप से अपने रिलेशनशिप को लेकर कई राज उजागर किए हैं. अनूप जलोटा ने घर से बाहर होने के बाद यह खुलासा किया था कि जसलीन उनकी बेटी जैसी हैं. वे उनका कन्यादान करने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ एंटरटेन करने के लिए रचा गया था. जसलीन सिर्फ उनकी श‍िष्या हैं. इधर जसलीन ने भी घर से बाहर आने के बाद अपने रिलेशन की अलग कहानी जाहिर की है. उन्होंने कहा कि यह सिर्फ एक प्रैंक था. उन्हें लगा कि अनूप जलोटा सब क्लीयर कर देंगे, लेकिन वे चुप रहे और ये चलता रहा. ऐसा सिर्फ लोगों को एंटरटेन करने के लिए किया गया था, उनका जलोटा से कोई अफेयर नहीं है.

हालांकि अब जसलीन ने कहा है कि इस बार इस शो का फॉर्मेट जोड़ियों को लेकर था. मैंने अनूप जी से कहा की वो मेरे साथ इस शो पर आए. लेकिन जब सलमान खान ने हमें गुरु शिष्य की जोड़ी के रूप में सबसे परिचित कराया तो मैंने वहां सबसे एक प्रैंक के तहत कह दिया की हम तीन साल से एक साथ थे. इस बात को सुनकर अनूप जी ने कुछ नहीं कहा और वो इस प्रैंक में शामिल हो गए. लेकिन उन्होंने मुझे कई बार बताया था कि ये सब गलत जा रहा है. लेकिन हमने उसे चलने दिया. अब घर से बाहर हो चुकी जसलीन ने कहा है कि जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आई तो मैंने जो देखा उसे देखकर चौंक गई. मैंने देखा मेरा और अनूप जी का रिश्ता जो एक मजाक था, वो देश का सबसे चर्चित्त मुद्दा बन चुका था. जो एक बहुत बड़ी बात है.

वाकई ये मुद्दा तो बहुत बड़ा बन गया था. हालांकि अनूप जलोटा और जसलीन के रिलेशनशिप को लेकर सच्चाई जो भी हो, लेकिन लोगों ने इस मुद्दे का आनंद बड़े ही जोर शोर से लिया और इससे शो की टीआरपी में भी इजाफा हुआ.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि क्या अनूप जलोटा और जसलीन का बिग बॉस में टीआरपी के लिए बनाया गया ये रिलेशन सही था या नहीं?

(Visited 18 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :