IPL 2018: आज गौतम गंभीर इस बल्लेबाज को बाहर कर, इसे दे सकते है डेब्यू करने का मौका

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का आज 13वां मुकाबला खेला जाने वाला है। यह मुकाबला दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा साथ ही इसमें पहली बार देखा जाएगा कि गौतम गंभीर अपनी पुरानी वाली टीम केकेआर के खिलाफ खेलेंगे। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन पर खेला जाने वाला है।

IPL 2017: मोहित शर्मा ने दिखाई चतुराई इस कारण धोनी को नहीं दिया आखिरी ओवर में ज्यादा शॉट खेलने का मौका

इसी बीच आपको बता दें कि इसमें गौतम गंभीर अपनी टीम में कोई बदलाव जरूर कर सकते हैं। इससे पहले आपको बता दें कि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने अभी तक इस इंडियन प्रीमियर लीग में कुछ भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और हमेशा की तरह पिछड़ती जा रही है।

हालाँकि आपको बता दें कि पिछले मैच में दिल्ली की टीम ने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली और मुंबई इंडियंस को उन्हीं के घर में हराया था लेकिन आज यह मुकाबला भी इनके लिए बेहद खास रहने वाला है।

IPL 2018: गेल को नीलामी में नहीं मिला था कोई खरीददार अब खेली ऐसी पारी कि खुल गयी सभी की आँखें

अगर हम इस मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम में बदलाव की बात करें तो युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को आज आराम दिया जा सकता है क्योंकि उन्होंने अभी तक तीनों मुकाबलों में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया है और उनकी जगह भारतीय अंडर-19 क्रिकेट टीम को विश्व कप जीताने वाले मुंबई के युवा ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को मौका दिया जा सकता है।

मैच के दौरान ब्रावो ने बांधे गेल के जूते, दर्शक कर रहे है प्रशंसा!!

पृथ्वी शॉ जिन्हें इस बार आईपीएल की नीलामी में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने 1 करोड़ 20 लाख में खरीदा है लेकिन अभी तक एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया है किंतु आज मौका मिलने की आशंका है। इस तरह अब देखना यही होगा कि क्या आज श्रेयस अय्यर को बाहर करके पृथ्वी शॉ को मौका देंगे या नहीं।

(Visited 16 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :