IPL 2018: आज विराट कोहली करेंगे अपने इस सबसे चहेते खिलाड़ी को बाहर और इसे देंगे मौका

आईपीएल 11 का धूम धमाका काफी जोरों से चल रहा है और अब तक इस 11वें सीजन में कुल 10 मुकाबले खेले गए हैं जिसमें काफी मजेदार और रोमांचक क्रिकेट देखने को मिली है। वहीं आज इस सीजन का 11वां और आज के दिन पहला मुकाबला एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बैंगलोर में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तथा राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाला है।

यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि दोनों ही टीमें एक-एक मैच जीता है और एक-एक मुकाबले में हार भी झेलनी पड़ी है तो आज यह मैच विराट कोहली भी जीतना चाहेंगे और अजिंक्य रहाणे भी।

इसी बीच आपको बता दें कि इस मैच में विराट कोहली अपने सबसे चहेते खिलाड़ी को बाहर कर सकते हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं इस साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर द्वारा रिटेन किए गए खिलाड़ी सरफराज खान की।

सरफराज खान जिन्होंने अबतक इस सीजन में दो मैचों में कुछ भी अच्छी बल्लेबाजी नहीं की है और खास बात तो यह है कि ये पिछले मैच में पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे और मुंह लटका कर वापस चले गए थे। इस कारण इस मैच में उनकी जगह पार्थिव पटेल को मौका मिल सकता है।

सरफराज खान एक युवा क्रिकेटर है जिन्हें इस बार इंडियन प्रीमियर लीग में किसी बड़े खिलाड़ी की तरह बैंगलोर ने रिटेन किया गया था जो कि सबको चौंका देने वाला फैसला साबित हुआ था। किंतु इन्होंने अब तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तथा उनके कप्तान विराट कोहली को निराश ही किया है।

इस तरह जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये विराट कोहली का चहेते खिलाड़ी इसलिए है क्योंकि सरफराज खान ने खुद भी एक बार कहा था कि विराट कोहली उनकी बहुत रखते हैं और इसी कारण वो इस टीम में बने हुए है साथ ही उनका सपोर्ट हमेशा करते है लेकिन सरफराज का इस बार ख़राब प्रदर्शन जारी है तो आज कोहली यह फैसला ले सकते है।

(Visited 42 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :