IPL 2018: मोहित शर्मा ने दिखाई चतुराई इस कारण धोनी को नहीं दिया आखिरी ओवर में ज्यादा शॉट खेलने का मौका

इंडियन प्रीमियर लीग के 2018 के सीजन का रोमांचक सफर लगातार जारी है। कल 12वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया था जिसमें काफी मजेदार खेल देखने को मिला है। इस मैच में मेहमान टीम चेन्नई को बेहद ही करीबी मैच में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

IPL 2018: गेल को नीलामी में नहीं मिला था कोई खरीददार अब खेली ऐसी पारी कि खुल गयी सभी की आँखें

इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अकेले ही मोर्चा संभाले रखा और अपनी टीम को जीत के बिलकुल नजदीक ले गए। लेकिन आखिर में वो अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

दरअसल यह मुकाबला महेंद्र सिंह धोनी जीता सकते थे लेकिन मैच में माही को पीठ में दर्द की समस्या हो गई और इस कारण से धोनी अपनी टीम को इस रोमांचक मुकाबले में जीत नहीं दिला सके। लेकिन उन्होंने फैन्स का दिल जरूर जीत लिया।

CSK VS KXIP : धोनी की शानदार बल्लेबाजी 79*, हार कर भी दिल जीत लिया

एमएस धोनी को मैच के दौरान हुई पीठ में दर्द की समस्या

दरअसल इस मुकाबले के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को पीठ में दर्द की समस्या हुई। जिसके कारण धोनी मैच में बीच-बीच में दर्द से कराहते हुए नजर आए थे। इसके अलावा मैच के दौरान फिजियो ने धोनी के कमर पर मालिश भी की थी। किंतु दर्द सहने के बाद भी इन्होंने काफी समय बाद अच्छी बल्लेबाज की और महज 44 गेंदों में 79 रनों की पारी खेल डाली और बड़े-बड़ों दिल जीत लिया।

अगर दर्द नहीं होता तो समझो जीत पक्की

वहीं आपको बता दें कि अगर मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की। उससे सभी को यही लग रहा था कि वह मैच जीता देंगे लेकिन उनकी कमर में दर्द के कारण गेंदबाज ने पूरा फायदा उठाया और धोनी को कुछ गेंदों पर कोई रन नहीं मिला।

मैच के दौरान ब्रावो ने बांधे गेल के जूते, दर्शक कर रहे है प्रशंसा!!

मैच के आखिरी ओवर में 17 रनों की जरुरत थी और कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने गेंद थामी मोहित शर्मा को, मोहित शर्मा जो धोनी की टीम में भी खेल चुके है। इस ओवर में 17 रन चाहिए थे और सभी को पता था धोनी को आज पीठ में दर्द है इस कारण वो ज्यादा झुककर बल्लेबाजी नहीं कर पाएंगे इस कारण उन्होंने लगभग सभी गेंदें ऑफ़ स्टम्प के बाहर डाली और वही रिजल्ट आया। लेकिन अगर धोनी को पीठ में दर्द नहीं हुआ होता तो यह जीत भी पक्की थी।

(Visited 103 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :