Home Trending अश्लील कंटेंट लाइव कर रही थी ‘इंफ्लूएंसर’, पुलिस ने किया अरेस्ट

अश्लील कंटेंट लाइव कर रही थी ‘इंफ्लूएंसर’, पुलिस ने किया अरेस्ट

by GwriterP

‘अश्लील’ की लाइव स्ट्रीमिंग के आरोप में एक सोशल मीडिया प्रभावित को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना इंडोनेशिया के बाली की है। पुलिस का कहना है कि इंडोनेशिया की 22 वर्षीय महिला ने कुडा पोनी नाम से अकाउंट मेंटेन किया था। बाली पुलिस ने बताया कि महिला मैंगो लाइव नाम के ऐप पर लाइव स्ट्रीमिंग करती थी।

इस ऐप पर महिला के हजारों फॉलोअर्स हैं। पुलिस का आरोप है कि महिला पैसे कमाने के लिए ऐप पर अश्लील सामग्री स्ट्रीम कर रही थी। महिला पिछले 9 महीने से मैंगो लाइव पर स्ट्रीमिंग कर रही थी। केतुत सुकड़ी नाम के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला अब तक लाइव शो से करीब डेढ़ लाख रुपये कमा चुकी थी.

कोकोनट डॉट को की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही अधिकारियों को पता चला कि महिला अश्लील सामग्री स्ट्रीम कर रही है, उसे गिरफ्तार कर लिया गया। महिला पर पोर्नोग्राफी और आईटी एक्ट के उल्लंघन का आरोप लगाया गया है। दोषी पाए जाने पर महिला को अधिकतम 12 साल की सजा हो सकती है।

पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब हरकतों से लाइव स्ट्रीमिंग का चलन बढ़ गया है। कई सोशल मीडिया सेलेब्रिटीज ने शराब पीते हुए लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर दी है. सोशल मीडिया स्टार्स भारी मात्रा में शराब का भंडारण करते हैं और फिर प्रशंसकों के सामने नशा करते हैं।

कई बार शो में वोटिंग भी दिखाई जाती है. वहीं पिछले साल सोशल मीडिया पर मुकबांग नाम का एक वीडियो ट्रेंड देखने को मिला था जिसमें व्लॉगर्स जरूरत से ज्यादा खाना खाते नजर आए थे.

Related Articles

Leave a Comment