Home Fun India Ka Naya Jugaad: तेल की कीमत बढ़ गई तो कोई बात नहीं, इंडिया ने इसका भी जुगाड़ खोज लिया | देखिए Video

India Ka Naya Jugaad: तेल की कीमत बढ़ गई तो कोई बात नहीं, इंडिया ने इसका भी जुगाड़ खोज लिया | देखिए Video

by Gwriter

India Ka Naya Jugaad: वीडियो एक शख्स का है जिसने बाइक से ऐसा कारनामा किया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. India का नया जुगाड़: देश भर में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी का सिलसिला जारी है. आज शुक्रवार को समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि राजधानी दिल्ली में पेट्रोल और डीजल में 35 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है, जिससे कीमतें क्रमश: 108.64 और 97.37 पर पहुंच गई हैं.

इसी तरह मुंबई (114.47, 105.49), कोलकाता (109.02, 100.49) और चेन्नई में आज पेट्रोल की कीमत 105.43 रुपये और डीजल 101.59 रुपये प्रति लीटर के रिकॉर्ड स्तर पर पहुंच गई है। मजेदार बात यह है कि देश में तेल की बढ़ती कीमतों से राहत पाने के लिए देसी जुगाड़ भी खोजा गया है।

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो एक ऐसे शख्स का है जिसने बाइक से ऐसा कारनामा किया है जिसे देखकर दंग रह जाएंगे. वीडियो को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर हजारों-लाखों बार देखा जा चुका है और बड़ी संख्या में लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं।

वायरल हो रहे 55 सेकेंड के वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने बाइक की दोनों तरफ लड़की की लंबी दो सीटों को फिट कर दिया. इसके बाद उसने 6 लोगों को दोनों तरफ बिठाया और बाइक को सड़क पर दौड़ा दिया। शख्स का देसी जुगाड़ देखकर लोग भी हैरान रह गए और किसी ने इसका वीडियो बना लिया. इसमें देखा जा सकता है कि जुगाड़ वाली बड़ी कार से ज्यादा लोगों को बाइक पर आराम से बैठाया. मतलब बाइक की कीमत में कार से ज्यादा लोगों को आराम से सफर करना पड़ता है.

यहां देखें वीडियो-

Related Articles

Leave a Comment