अगर ये चीजें सपने में आए तो आप जल्द ही मालामाल बन सकते हैं…

करोड़पति बनना भला कौन नहीं चाहता… ऐसे में कुछ लोग हर वक्त सिर्फ खूब सारे पैसे, गाड़ी-बंगले और नौकर चाकर के बारे में सोचते रहते हैं. जिसका नतीजा ये होता है अक्सर उन्हें सोते वक्त सपने भी आने लगते की वो करोड़पति बन गए है. ये सपने नींद खुलने के साथ ही टूट जाते हैं. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे सपनों के बारे में जो आपको वाकई में करोड़पति बना सकते हैं. दरअसल, हर सपना कोई संकेत होता है. कुछ ऐसी चीजें होती हैं जिनका सपने में दिखने का ये संकेत होता है कि आप बहुत जल्दी करोड़पति बनने वाले हैं. तो देर किस बात की.. यहां जानिए क्या आपके सपने में भी आती हैं ये खास चीजें जो आपको करोड़पति बनने का इशारा कर रही है…

मोर
सपने में या फिर सुबह उठते ही आपको मोर दिख जाए तो फिर समझ लीजिए कि आपकी किस्मत का ताला खुलने वाला है और आपकी तिजोरी भरने वाली हैं. मोर, श्रीफल या फूल का दिखना इसी ओर इशारा करता है कि मां लक्ष्मी आपके ऊपर मेहरबान हैं आपके ऊपर कृपा बरसाने वाली हैं.

उल्लू
यूं तो उल्लू को हमेशा ही बुद्धिहीनता से जोड़ा जाता है लेकिन उल्लू को मां लक्ष्मी की सवारी भी माना जाता है और मां लश्र्मी की सवारी आपके सपने में आए या घर की छत पर बैठे या फिर सुबह-सुबह कहीं दिख जाए तो इसे बेहद शुभ संकेत समझें. ये बहुत की नसीब वालों को देखने के लिए मिलता है. ऐसे सपने का सिर्फ यही एकमात्र मतलब है कि मां लक्ष्मी आपसे बहुत खुश हैं और आपके ऊपर धनवर्षा करने वाली हैं.

बासी रोटी खाने से होते हैं कई गुणकारी फायदे, जानकर रह जाएंगे हैरान

दुल्हन या लाल रंग की साड़ी में महिला
अगर आपने सपने में किसी महिला को लाल साड़ी या लहंगे में देखा है जिसने पूरी तरह से श्रृंगार किया हुआ है तो समझ लीजिए की आप मालामाल होने वाले हैं. अगर सपने में ऐसी कोई महिला आती है तो ये साक्षात लक्ष्मी जी का रूप है. ऐसे में इस सपने का सिर्फ यही इशारा होता है कि आपके ऊपर मां लश्र्मी की धनवर्षा होने वाली है.

पीले कपड़ों में कन्या जिसे आप रूपए दे रहे हों
कन्या को धरती पर माता रानी का अवतर माना जाता है. ऐसे में सपने में कन्या को देखना आपके लिए बहुत लाभकारी साबित हो सकता है. इसका मतलब होता है कि माता रानी अपनी कृपा आपके ऊपर बरसाने वाली हैं. खासकर यदि आप शुक्रवार को सपने में देखें कि आप किसी कन्या को पैसे या रुपया दे रहे हैं और कन्या ने पीले कपड़े पहने हुए हैं तो खुश हो जाएं… माता की कृपा आप पर होने वाली है.

शंख की आवाज या प्रकृति को देखना
अगर आपको सपने में शंख की आवाज सुनाई दे रही है तो ये बहुत ही शुभ संकेत है. सपने में शंख की आवाज बहुत ही किस्मत वालों को सुनाई देती है और यह आवाज माता लक्ष्मी का आशीर्वाद लेकर आती है. शंख अक्सर ही शुभ कार्य और पूजा पाठ के दौरान बजाया जाता है. ऐसे में शंख की वाज सपने में भी शुभ संकेत लेकर आती है. इसके साथ ही प्रकृति से जुड़े सपने भी आपकी किस्मत का ताला खोल सकते हैं. प्रकृति से संबंधित जैसे कि हरे-भरे पेड़-पौधे, बाग आदि सपने में नजर आएं तो समज लीजिए की आपको बहुत जल्द धन की प्राप्ति होने वाली है.

दोस्तों कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि सपना चौधरी गाना गाती है या डांस करती है.

(Visited 222 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :