Home Fun मां बनने की खुश खबरी देने के लिए अपने ही पति को चखा दिया Urine, इस वीडियो देख महिला को मिली दर्शको से फटकार

मां बनने की खुश खबरी देने के लिए अपने ही पति को चखा दिया Urine, इस वीडियो देख महिला को मिली दर्शको से फटकार

by GwriterR

फेसबुक के काफी चर्चित पेज ‘सर्कास्म’ (Sarcasm) ने एक ऐसा वीडियो पोस्ट किया जिसके अंदर एक महिला अपनी मां बनने की खुश ख़बर अपने पति को देने के लिए एक अलग और बेहद ही बेकार तरीका ढूंढती है, वह लडकी प्रेगनेंसी टेस्ट किट पर आइसक्रीम जमा कर उस आइसक्रीम को अपने पति को ही खिला देती है। इस वीडियो को देखने वाले लोगों ने जमकर इस इस वीडियो पर काफी कमेंट्स किए हैं।

Original post on Facebook page Sarcasm

https://fb.watch/6QeBAJVyhg/

सबको पता है कि जब भी किसी महिला को पता चलता है कि वह मां बनने वाली है तो यह खुशखबरी सबसे पहले वह अपने पति को देना चाहती है। इतनी बड़ी खुशखबरी शेयर करने का अंदाज हर एक महिला का अलग अलग होता है। कोई महिला सीधे-सीधे अपने पति को पूरी बात बता देती है, तो कोई सरप्राइज के जरिए इस बात को बताने का प्लान करती है। उस महिला ने अपने पति को सरप्राइज देकर प्रेगनेंसी की ख़बर शेयर करना चाहा ऐसे ही कुछ हटके सरप्राइस देने के लिए काफी अजीबो गरीब सोचा। जिसे देख आपको भी काफी हैरानी होगी।

असल में एक फेसबुक पेज ‘सर्कास्म’ (Sarcasm) ने 9 जुलाई को एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें कि एक महिला बहुत खुश नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक महिला इसलिए खुश है क्योंकि उसने अपना प्रेगनेंसी टेस्ट किया और उसे पता चलाता है कि वो मां बनने वाली है। हम आपको बता दें कि वीडियो के कैप्शन (Caption) में लडकी ने प्रेगनेंसी सरप्राइज लिखा। वीडियो में हम देख सकते है कि महिला के हाथ में एक प्रेगनेंसी टेस्ट किट भी है। जिसके बाद दिखाया गया है कि वो लडकी आइसक्रीम स्टिक की जगह उसी प्रेगनेंसी टेस्ट किट (Pregnancy test kit) का इस्तेमाल करती है और जमने के लिए फ्रीजर में रख देती है।

सच जानकर हैरान रह जाता है

आपको बता दें कि आधे घंटे बाद महिला उस आइसक्रीम को फ्रीजर (Freezer) से बाहर निकालती है और उसे अपने पति को खाने के लिए दे देती है। जिसके बाद उसका पति उससे भी वो पॉप्सिकल खाने के लिए पूछता है लेकिन महिला मना कर देती है। वीडियो में दिखाया गया है कि महिला का पति आईसक्रीम खा रहा होता है और थोड़ी देर बाद आइसक्रीम स्टिक की जगह कुछ और देख कर थोड़ा हैरान हो जाता है। उस चीज को देखने के लिए वो जल्दी-जल्दी बची हुई आइसक्रीम खाने लगता है, फिर उसे जो दिखाई देता है, उसे देख कर वो कुछ समझ नहीं पाता और अपनी पत्नी की तरफ देखता है। ऐसा देख उसके साथ में बैठी उसकी पत्नी Excitement में बताती है कि वो मां बनने वाली है. जिसके बाद पति उस प्रेगनेंसी टेस्ट किट की तरफ देखकर कहता है कि यह बहुत घिनौना है, वो आगे अपनी पत्नी से पूछता है कि क्या उन्होंने उस टेस्ट किट पर यूरिनेट (Urine) किया है तो उनकी पत्नी हां में जवाब देती है. हांलाकि, इसके कुछ ही सेकेंड्स बाद पति पूछता है कि क्या मैं डैड बनने वाला हूं? उसकी पत्नी सिर हिला देती है, जिसके बाद वो कहता है कि मुझे अजीब महसूस हो रहा है और फिर अपनी पत्नी को गले लगा लेता है

हम आपको बता दे कि फेसबुक के मीम पेज सर्कास्म (Sarcasm) पर अपलोड किया गया है, इस 3 मिनट 51 सेकेंड के वीडियो को देखने वाले कई लोगों ने इसे घिनौना वीडियो बता रहे हैं । कई लोगों ने कहा कि उन्हें इसे देख कर उल्टी करने का मन कर रहा है, वहीं बाकी पूछ रहे हैं कि खुशखबरी देने का यह कौनसा तरीका है। आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को 5.2 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 3.2 लोगो ने कॉमेंट किए है। आपकी जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मनोरंजन के लिए बनाया गया वीडियो है। ऐसा कुछ असल में उस लडकने नही किया था।

Related Articles

Leave a Comment