Home Facts मौत के बाद सपने में आया पति, पत्नी ने मंदिर बनाकर पूजा शुरू

मौत के बाद सपने में आया पति, पत्नी ने मंदिर बनाकर पूजा शुरू

by GwriterP

हमारे देश में पति-पत्नी के रिश्ते को अटूट माना जाता है, लेकिन पति की मौत के बाद एक पत्नी ने जो किया वह सोशल मीडिया पर मशहूर हो गया। दरअसल आंध्र प्रदेश की एक महिला ने अपने मृत पति के सम्मान में मंदिर बनवाया और वहीं पूजा करने लगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इस मंदिर को लेकर महिला ने कहा कि यह पति की याद को जिंदा रखने का एक तरीका है। मंदिर का निर्माण राज्य के प्रकाशम जिले में किया गया है और मृतक की पत्नी द्वारा वहां पूजा करने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. पोडिली मंडल के निम्मवनम गांव की रहने वाली पद्मावती ने स्थानीय मीडिया को बताया कि उन्होंने हमेशा अपने परिवार में महिलाओं को “अपने पति की पूजा” करते देखा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सड़क हादसे में अपने पति गुरुकुला अंकिरेड्डी की मौत के बाद उन्होंने मंदिर बनाने का फैसला किया था। वीडियो में महिला को अपने दिवंगत पति की सफेद संगमरमर की मूर्ति पर श्रद्धांजलि देते हुए दिखाया गया है, जिनसे उसने 11 साल पहले शादी की थी। प्रत्येक शनिवार, रविवार और पूर्णिमा के दिन, पत्नी अपने मृत पति की विशेष पूजा करती है और उनकी याद में लोगों को मुफ्त भोजन परोसती है।

महिला ने बताया कि स्थानीय लोगों का मानना ​​है कि अगर वे इस मंदिर में पूजा करते हैं तो उनके साथ कुछ अच्छा होगा। रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने बताया कि उसकी मौत के कुछ दिनों बाद उसके पति ने उसके सपने में आकर उसके लिए मंदिर बनाने को कहा, जिसके बाद महिला ने यह फैसला लिया.

Related Articles

Leave a Comment