Home Videos पति और पत्नी में हुआ झगड़ा, हाथापाई करते हुए बालकनी से सड़क पर गिरे, क्या आपने देखी चौका देने वाली वीडियो viral?

पति और पत्नी में हुआ झगड़ा, हाथापाई करते हुए बालकनी से सड़क पर गिरे, क्या आपने देखी चौका देने वाली वीडियो viral?

by Gwriter

पति और पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन हो जाना कोई बडी नई बात नहीं होती, लेकिन रूस में एक कपल के बीच झगड़ा कुछ इस कदर बढा कि दोनों की ही जान जाते-जाते बची। रूस के शहर सेंट पीटर्सबर्ग शहर में ये कपल बालकनी से उस वक्त गिर गया, जब दोनों यहां खड़े होकर एकदूसरे से लड़ रहे थे। बात हाथापाई तक पहुंच गई फिर हाथापाई करते हुए पति पत्नी 25 फीट की ऊंचाई से सड़क पर आ गिरे। सबसे अच्छी बात ये रही कि दोनों को किसी प्रकार की कोई गंभीर चोट नहीं लगी और इनकी जान जाते-जाते बच गई। हालांकि दोनों को अस्पताल में ले जाया गया और उन्हें वहां पर भर्तीकराना पड़ा। घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जो अब सब जगह काफ़ी वायरल हो रहा है।

दूसरी मंजिल की बालकनी से गिरा कपल – सेंट पीटर्सबर्ग में रहने वाले ओल्गा वोल्को और उनकी पत्नी येवगेनी कार्लगी में किसी बात को लेकर कुछ बहस हो रही थी। दोनों बहस करते करते बालकनी तक आ गए कि अचानक तभी इनमें हाथापाई होनी शुरू गई। हाथापाई करते हुए जैसे ही दोनों रेलिंग से टकराए तो रेलिंग टूट गई और दोनों करीब 25 से 30 फीट नीचे सड़क पर आ गिरे।

कैमरे में कैद हुई पूरी घटना – पति और पत्नी के बीच हाथापाई, फिर जमीन पर गिरने की ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। दोनों के गिरने के बाद आसपास के लोगों ने एंबुलेंस को बुलाया और दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां इनका इलाज चल रहा है, पुलिस ने भी मामले की जांच करने की बात कही है। यह घटना ना सिर्फ रूस में बल्कि दुनिया भर में चर्चा का केंद्र बनी हुई है। पति और पत्नी का वीडियो लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और कई तरह से अपने विचार प्रस्तुत कर रहे हैं। इस तरह का झगड़ा जिसमें पति पत्नी इतनी बुरी तरह से एक दूसरे को मार रहे हों, ऐसा वीडियो बहुत कम ही लोगो ने देखा होगा। क्या आपने देखी है यह वीडियो??

Related Articles

Leave a Comment