किसी को ‘डेट’ पर जाने के लिए इन तरीकों से पूछें, सामने वाला बिल्कुल भी नहीं कर पाएगा इनकार

अक्सर हमारा मन किसी के साथ डेट पर जाने के लिए करता है. लेकिन डेट पर जाने के लिए पूछने से पहले काफी घबराहट भी महसूस होती है और मन में डर भी बना रहता है कि कहीं सामने वाले ने डेट के लिए मना कर दिया तो क्या होगा..? ऐसे में आइए जानते हैं कि किसीको अपने साथ डेट पर लेकर जाने के लिए राजी करने के तरीके…

मिलकर
किसी को प्रोपोज करके डेट पर ले जाने के लिए औपचारिकताएं न करें. मसलन, आप किसी के साथ डेट पर जाना चाहते हैं तो एसएमएस, ईमेल या सोशल साइट्स पर चैट के जरिए उनसे इसके बारे में न पूछें. कोशिश करें कि मिलकर सामने से उन्हें डेट पर चलने के लिए पूछें.

इन तरीकों को अपनाकर आप किसी भी महिला को कर सकते हैं सिड्यूस !

खुल कर कहें बात
“क्या तुम मेरे साथ कहीं घुमने चलोगी…मूवी या डिन्नर?” यह एक अच्छी शुरुआती लाइन है. ऐसी बात के लिए वो एक दम से ना तो शायद नहीं कहेगी और फिर उनके जवाब के आधार पर आपको यह भी पता चलेगा की वो आपके साथ आगे बढ़ने में दिलचस्पी ले रही है या नहीं. अगर आपको उनका जवाब पॉसिटिव लगे तो आप ये तो अंदाजा लगा सकते हैं की वो आपके साथ डेट पर जाने में दिलचस्पी रखते हैं.

शर्त लगाएं
जिसे आप डेट पर ले जाना चाहते हैं उसके साथ आप कोई मजेदार सी शर्त लगाएं. शर्त में हारने वाले को जीतने वाले के साथ डेट पर जाना पड़ेगा. पर ध्यान रहे शर्त ऐसी लगाएं जिसमें आपको पूरी तरह से यकीन हो कि आप ही जीतने वाले हैं. नहीं तो, लेने के देने भी पड़ सकते हैं.

क्या आपको पता है कि आप अपने बालों के बारे में इतना क्यों सोचते हो… ?

क्यूट कार्ड
भले ही आप बचपन में बहुत खराब ड्राइंग बनाते थे और ड्राइंग में सबसे कम नंबर लाते थे, लेकिन इस बार आपको खराब ड्राइंग का फायदा भी मिल सकता है. आप एक बच्चों वाला कार्ड बनाएं और उस पर बच्चों की ही भाषा में डेट पर जाने के लिए सवाल भी लिख लें. इस कार्ड को किसी बच्चे से भिजवाएंगे तो ज्यादा अच्छा रहेगा. ये क्यूट आइडिया देखकर शायद ही कोई लड़की आपको डेट पर जाने के लिए ना कह पाए.

बुक में शब्द हाइलाइट करना
ये तरीका बिल्कुल नया और यूनीक है. आप किसी किताब में वो शब्द हाईलाइट कर लें जिनसे मिलाकर वो सवाल बनता हो जिसे आपको पूछना है. जैसे कि किसी किताब में अलग-अलग जगह पर, “क्या”, “तुम”, “मेरे”, “साथ”, “कॉफी”, “पर”, “चलोगी?” इन 6 शब्दों को हाईलाइट कर लीजिए. ये तरीका तब और मजेदार रहेगा जब उस इंसान को किताबों में दिलचस्पी होगी. इस तरीके से लड़की बिल्कुल भी डेट पर जाने के लिए ना नहीं कहेगी.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि आप कितनी बार डेट पर जा चुके हैं.

(Visited 305 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :