लड़की पटाने के इन आसान तरीकों को अपनाएं, चुटकियों में बन जाएगी आपकी गर्लफ्रेंड!

आपको अच्छी लड़की से मिलना है, जो आपकी मनपसंद भी हो तो आपको ढूढ़ना पड़ेगा, आपको वहां जाना होगा है, जहां उसके मिलने की सबसे ज्यादा संभावना है. जो लड़की आपको चाहिए वो हर जगह है और एक नहीं बल्कि हजारों में है, पर जब तक आप नई लड़कियों सलीके से नहीं मिलोगे तो आपके लिए लड़की से मिलने की संभावना बहुत कम हो जाएगी. ऐसे में अगर आपको लड़कियों से मिलना है तो सही जगह को चुनना होगा. आइए आज यहां जानते हैं कि लड़कियों से आप कहां और कैसे मिल सकते हैं और लड़कियों को डेट के लिए कैसे राजी कर सकते हैं…

सोशल मीडिया
अगर आपको भी किसी लड़की की तलाश है जिसके साथ आप अपना वक्त बिताना चाहते हैं तो इसके लिए सोशल मीडिया आज के वक्त में आपके लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. आप निराश न हों कि आपकी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है, बल्कि आज ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट में आपको जो लड़की पसंद आए उससे बात करना शुरू कर दें. कभी न कभी तो तीर निशाने पर लग ही जाएगा.

पार्क
लड़कियों को पार्क काफी पसंद है. अक्सर सुबह और शाम लड़कियां पार्क में टहलने आया करती है. ऐसे में आप भी पार्क में जाएं और जो लड़की आपको पसंद आए, उससे थोड़ा मेलजोल बढ़ाने की कोशिश करें. अगर आप उस लड़की से रोजाना मिलेंगे तो धीरे-धीरे आप की दोस्ती हो जाएगी.

जिम
लड़कियां भी आज के वक्त में अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देने लगी हैं. लड़कियों से मिलने की जिम एक बेहतर जगह हो सकती है. जिम में आपको एक मजबूत सोच और अच्छे शेप के शरीर वाली लड़की आसानी से मिल जाएगी. ऐसे में लड़की खोजने की यह जगह भी काफी बेहतर है.

फैशन शो
अगर लड़की खोज रहे हैं तो एक बार किसी फैशन शो का रुख भी कर लें. फैशन शो में आपको ऐसी लड़कियां मिल सकती हैं जो फैशनेबल होंगी और जिन्हें ड्रेसिंग सेंस के बारे में भी ज्ञान होगा.

अगर लड़कियां करे ऐसा इशारा तो हल्के में न लें, बॉडी लैंग्वेज बताएंगी की वो आप पर फिदा है या नहीं

आपने ये तो जान लिया कि लड़कियों से कहां मिला जा सकता है. अब बारी है ये जानने की कि लड़कियों से मिलने के बाद कैसे बात की शुरुआत की जाए…

नंबर 1- लड़कियों से कुछ भी बात करने से पहले आसपास देखें, कहीं कोई ऐसा तो नहीं है जिसके सामने लड़की को बात करने में संकोच हो. ऐसे में अगर आपको लड़की से बात करनी है तो बात करने का सही समय वही होगा, जब लड़की अकेली हो.

नंबर 2- जब भी बात करने का मौका मिले तो बिल्कुल घबराएं नहीं. बिना सोचे बात शुरू करें और बात को आगे बढ़ाते जाएं. अगर आप घबराएंगे तो लड़की आप पर शक करेगी और आपसे दूर हो जाएगी.

नंबर 3- एक बार लड़की से बात शुरू हो जाए तो यह भी नहीं होना चाहिए कि सिर्फ आप ही बोलते जाओ. पहले देखो की वो सुन रही है या नहीं. उसको आपकी बातो में दिलचस्पी आ रही है या नहीं. अगर आपकी बातों में वो कम्फर्टेबल है तो उसको रिप्लाई करने का मौका भी दो.

नंबर 4- अगर लड़की बात करते-करते रुक जाए तो बात को वहीं खत्म न करें. बात को आगे बढ़ाएं और फिर उससे लंच, डिनर या कॉफी के लिए पुछ लें. बस अगर फिर लड़की हां बोल देती है तो आपका खेल जम चुका है और आगे आप खुद समझदार हैं कि आपको क्या करना है.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर जरूर बताएं कि आपको कैसी लड़कियां पसंद आती है.

(Visited 599 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :