अब पूरी होगी आपकी हर मनोकामना, इन टोटकों को अपनाकर रातोंरात साकार करें अपनी गुप्त इच्छा

कई बार आपकी कुछ ऐसी इच्छाएं होती हैं जिन्हें चाहकर भी आप पूरा नहीं कर पाते. ऐसे में कुछ शास्त्रीय उपाय आपकी मदद कर सकते हैं. मनोकामना पूर्ति और दुर्भाग्य दुर करने के लिए इन उपायों को आसानी से अपनाया जा सकता है. इन उपायों के जरिए आपकी इच्छा रातोंरात भी पूरी हो सकती है. आइए जानते हैं इनके बारे में…

नारियल
एक जटाओं वाला नारियल, थोड़ा सिंदूर और तिल का तेल लें. सिंदूर को तिल के तेल में मिलाकर उससे पूरा नारियल रंग दें. अब मां अंबे से अपनी इस मनोकामना को पूर्ण करने की प्रार्थना करें और साथ ही साथ ‘ॐ ईं ह्रीं कं ह्रीं ईं ॐ’ का उच्चारण 15 मिनट तक इतनी धीमी आवाज में करें कि कोई और सुन ना पाए. इसी नारियल के साथ लगातार 7 दिनों तक इस मंत्र का जाप करें और सातवें दिन इस नारियल को किसी नदी या बहते हुए पानी में प्रवाहित कर दें. परिवार से बाहर की किसी कन्या को मिठाई का दान करें.

बरगद के पत्ते
बरगद के पत्ते पर मनोकामना लिखकर किसी भी नदी या बहते जल में प्रवाहित करने पर हर मनोकामना बहुत जल्द पूरी होती है. लेकिन ध्यान रखें कि ऐसा करते हुए कोई आपको टोके ना और किसी से इसका जिक्र भी ना करें.

अब मत होइए निराश, अपनाएं ये टिप्स और आज ही पूरे करें अपने सारे सपने!

तुलसी
तुलसी के पौधे को हर दिन सुबह जल चढ़ाएं. इसके साथ ही शाम को इसके नीचे मिट्टी के दीए में घी का दीपक भी जरूर जलाएं. दीपक जलाते हुए भगवान विष्णु से अपनी इच्छाएं पूर्ण करने की प्रार्थना करें. इससे बहुत जल्द आपकी हर प्रकार की समस्या खत्म हो जाएगी. साथ ही आपने जिस भी विशेष प्रार्थना के साथ दीपक जलाया होगा वह भी जरूर पूरी होगी.

सफेद आक
किसी भी पुष्य नक्षत्र के रविवार को सफेद आक की जड़ लाकर उससे भगवान गणेश की प्रतिमा बनाएं. लाल कनेर के फूलों के साथ चंदन और दूब का प्रयोग करते हुए विधिवत उनकी पूजा करें. इसके बाद उसी प्रतिमा के आगे कुश के आसन पर बैठकर गणेश जी के बीज मंत्र “ॐ गं नम:” का 108 बार जाप करें.

रुद्राक्ष
किसी भी सोमवार को शिव मंदिर में गौरी-शंकर रुद्राक्ष चढ़ाएं. इसके अलावा हर दिन या हर सोमवार को नियमित रूप से बेलपत्र पर सफेद चंदन का टीका लगाकर मन में भगवान शिव का ध्यान करते हुए इच्छा बोलें और शिवलिंग पर चढ़ाएं. आपकी हर मनोकामना पूर्ण होगी. अगर सावन के किसी सोमवार को ऐसा कर सकें तो और भी अच्छा होगा.

नीला कपड़ा

अगर आप को अपने कारोबार में लाभ हासिल नहीं हो रहा हो तो किसी भी शनिवार के दिन नीले कपड़े में 21 दानें रक्त गुंजा के बांधकर तिजोरी में रख दें. उसे हर रोज धूप, दीप जरूर करें और अपने इष्ट देव का ध्यान करें. इससे आपके कारोबार से जुड़ी आपकी हर इच्छा पूरी हो सकती है.

लाल कपड़ा

अगर आपके परिवार मे अनावश्यक दुघर्टनाओं की वजह से या कोर्ट-कचहरी की वजह से अनावश्यक धन खर्च बढ़ रहा हो तो हर मंगलवार ये उपाय अवश्य करें. इसके लिए मंगलवार के दिन साफ लाल कपड़े में सवा किलो लाल मसूर बांधकर पारिवारिक सदस्यों के ऊपर से 11 बार उसार कर कपड़े सहित बहते पानी में प्रवाह कर दें.

दोस्तों कमेंट बॉक्स में कमेंट कर बताएं कि आप अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए क्या करते हैं.

(Visited 166 times, 1 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :