बिहार की आंटियां इस वजह से काफी हॉट एंड बोल्ड होती हैं…

हर महिला अपने आप में खूबसूरत होती है. हर किसी में कोई अलग बात होती हैं. सिर्फ मेंटेंन फीगर होना, अंग्रेजी बोलना या फिर छोटे कपड़े पहन कर टशन में रहने को ही स्टाइलिश कहना गलत होगा. सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन ही हीरोइनों की बिकिनी और छोटे कपड़ों में सेक्स अपील करते फोटोशूट को ही बोल्डनेस माना जाता है जो कि बिल्कुल गलत है. आज की जेनेरेशन साड़ी या सूट पहनने वाली महिलाओं या फिर लड़कियों को आंटी का तमगा दे देती है. ऐसे में आपकी इस मानसिकता को बदलने के लिए साफ कर दें कि बिहार की महिलाएं भी हॉटनेस में किसी से कम नहीं है. बिहार की आंटी लुक को बेहद बोल्ड लुक्स में शामिल किया जाता है. ऐसे में जानते हैं कि आखिर कौन सी खूबियां बिहार की महिलाओ को इतना बोल्ड बनाती हैं.

नेचुरल ब्यूटी

बिहार की महिलाएं बेहद कम फैशन करती हैं. कॉस्मेटिक की बजाय यहां की महिलाएं अपने नेचुरल अंदाज में ही रहती हैं. बोल्ड होने का मतलब चेहरे या स्किन पर लीपापोती करना नहीं होता. बल्कि आपका खुद को पूरे आत्मविश्वास के साथ दूसरे के सामने लाना असलियत में बोल्डनेस होता है. इन मामले में बिहार की महिलाएं किसी को भी पीछे छोड़ सकती हैं और यही कारण है कि यहां की महिलाओं को बोल्ड माना जाता है.

ट्रेडिशनल आउटफिट्स

बिहार की महिलाओं की खूबसूरती देखने के बाद आप बिकिनी बेब्स और छोटे कपड़ो में सेक्स अपील करने वाली महिलाओं के फोटोशूट्स को भूल जाएंगे. बिहार की महिलाएं पारंपारिक साड़ी पहनती हैं और साड़ी एक ऐसा परिधान है जिसमें महिलाएं किसी भी दूसरी ड्रेस या पोशाक से ज्यादा खूबसूरत और हॉट लगती हैं. न्यूडिटी को बढ़ावा न देते हुए यहां कि महिलाएं अपने शरीर को पूरी तरह से ढकना ज्यादा पसंद करती हैं. इसी को इनकी हॉटनेस का एक बड़ा कारण माना जाता है.

नेताओं की खूबसूरत बीवियां, जिन्हें देखकर आप भी अपनी पलकें नहीं झपकना चाहेंगे!

शर्मीलापन

बिहार की महिलाएं बजाय अपनी बॉडी पार्ट्स को फ्लॉन्ट करने के शर्म को एक गहने की तरह पहनती हैं. यहां कि महिलाओ की चाल-ढाल, रहन-सहन में एक अलग ही शर्मीलापन होता है जो इन्हें कहीं ज्यादा हॉट बनाता है. यहां की महिलाओं की बॉडी लैंग्वेज और अदाएं काफी जुदा होती हैं. यहां कि महिलाओं में कशिश होती है जो इनमें अट्रेकशन का केंद्र बिंदु होती है.

भरा-भरा शरीर

बिहार की महिलाएं जीरो फीगर या टोन्ड बॉडी के पीछे नहीं भागती. बल्कि परिवार और हर परिस्थिति को समझते हुए हर हालात में अपने शरीर और मन को मजबूत बनाए रखती है. यहां कि महिलाओं का शरीर काफी भरा-भरा सा होता है. हेल्दी शरीर की अपनी एक अलग ही खूबसूरती होती है और ऐसे भरे शरीर पर साड़ी जैसा खूबसूरत पहनावा और शर्मीली अदाएं इन्हें बेहद बोल्ड लुक देती है. घर गृहस्थी के काम को ध्यान में रखते हुए यहां कि महिलाएं छुई-मुई जैसे शरीर को नहीं बल्कि एक हेल्दी डाइट लेते हुए अपने पर ध्यान देती हैं. इनकी ये खूबी सभी को काफी अट्रैक्ट करती है.

बेबाक राय

बिहार में रहने वाली महिलाओं की अपनी एक राय होती है. उनपर कोई अपनी राय थोप नहीं सकता बल्कि यहां कि महिलाए अपने अपने फैसले खुद लेती हैं. जो कि बोल्डनेस का सबसे बड़ा सबूत होता है. अपनी राय होना ही बोल्डनेस होता है. इस मामले में यहां कि महिलाएं किसी को भी मात दे सकती है. बजाय किसी के बहकावे में आने के ये महिलाएं खुद अपने फैसले लेना जानती हैं. इसी कारण बिहार की महिलाओं को बेहद बोल्ड माना जाता है.

दोस्तों, कमेंट बॉक्स में कमेंट कर बिहार के किसी एक पड़ोसी राज्य का नाम जरूर बताएं ?

(Visited 645 times, 2 visits today)

सुझाव कॉमेंट करें

About The Author

आपके लिए :